B'Day Special: डायरेक्टर और बिजनेसमैन से सम्बन्ध बनाने के बाद भी सिंगल है ये अभिनेत्री

B'Day Special: डायरेक्टर और बिजनेसमैन से सम्बन्ध बनाने के बाद भी सिंगल है ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड में कभी अपने हुस्न से बहुत ऊँचा मुकाम पाने वाली अमीषा पटेल इन दिनों बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में नजर नहीं आती हैं. आज वहीँ अमीषा अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि अमीषा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन अपनी फिल्मों से ज्यादा अमीषा अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्ख़ियों में रही है. जी हाँ, अमीषा ने अपनी निजी जिंदगी की वजह से काफी सुर्खियां बंटोरी थी. अपने करियर की शुरुआत अमीषा ने फिल्म 'कहो ना प्यार है' से की थी और इस एक फिल्म ने ही उन्हें सुपरहिट बना दिया था.

फिल्म 'कहो ना प्यार है' के लिए अमीषा को 100 से ज्यादा अवार्ड्स मिल चुके हैं. अमीषा ने कई समय तक फिल्मों के डायरेक्टर विक्रम भट्ट को डेट किया, दोनों कई समय तक रिलेशनशिप में रहे और उसके बाद दोनों अलग हो गए. अमीषा से विक्रम 8 साल बड़े थे लेकिन दोनों एक-दूजे से प्यार कर बैठे और करीब 5 साल बाद दोनों अलग हो गए. विक्रम से अफेयर के बाद अमीषा का करियर बुरी तरह फ्लॉप हो गया और वो भी फ्लॉप होती गई. विक्रम के बाद अमीषा ने लंदन बेस्ड बिजनेसमैन कानव पुरी को डेट किया दोनों कई समय तक एक साथ रहे लेकिन अलग हो गए. अमीषा जितनी बार किसी के भी साथ रिलेशन में आई उतनी बार उन्होंने ट्वीटर पर इस बात की जानकारी दी.

कई समय बाद एक बार फिर अमीषा ने भारतीय बिजनेसमैन नेस वाडिया को डेट किया और दोनों कई बार सरा किस करते नजर आए लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. अमीषा फेमस प्रोड्यूसर और बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं और वह उनके साथ उनकी पत्नी के घर में भी रह चुकी हैं.

B'day Special: इस एक्ट्रेस ने की थी गन्दी हरकत, मां ने चप्पल से पीटकर घर से कर दिया था बाहर

एक बार फिर फोटोशूट में बोल्ड हुई अमीषा पटेल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -