कब्ज दूर करने के लिए बच्ची पर किया काला जादू
कब्ज दूर करने के लिए बच्ची पर किया काला जादू
Share:

नई दिल्ली. मुंबई में अंधविश्वास के चलते एक माँ ने अपनी बच्ची कि जान खतरे में डाल दी. अंधविश्वास में अंधी माँ ने एक छोटी सी बीमारी के लिए काला जादू करके उसकी जान ही ले ली. जानकारी के मुताबिक मुंबई के विरार में 11 साल की मासूम की मां के अंधविश्वास के चलते जान चली गई.

इस मामले में विरार पुलिस ने बच्ची की मां मीनाक्षी, पिता अंबाजी और चाची माधुरी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि सानिया के शरीर पर गंभीर चोट के निशान थे. जेजे अस्पताल में हुई बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया कि बच्ची की मौत उसके यौनांगो में लगी चोट से हुई. 

सानिया के 14 साल के भाई यश ने पुलिस को बताया कि सानिया को कब्ज की शिकायत थी जिसे दूर रखने के लिए उसकी मां और चाची ने काला जादू किया. यश ने बताया कि उस वक्त फ्लैट में उसके पिता भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने इसे रोकने का कोई प्रयास नहीं किया. 

पुलिस ने बताया कि, सानिया की मां ने सानिया के साथ काला जादू किया था. इस दौरान वो सानिया के सीने पर चढ़कर डांस कर रही थी. उसकी चाची ने उस वक्त उसके पैर पकड़े हुए थे. काला जादू करने से पहले सानिया की चीख को बाहर जाने से रोकने के लिए उसके मुंह में कपड़े ठुंसे गए थे. बच्ची का शव देर दोपहर तक उनके घर के सामने रखा था. बाद में बच्ची के मामा उसे लेकर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया.

ढोंगी बाबा रोज़ करता था 10 लड़कियों से दुष्कर्म

गुजरात में नवनिर्वाचित विधायक कांधल जडेजा गिरफ्तार

'जादुई लोटा' बता कर 53 लाख ठगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -