फ्लॉप फिल्म करके भी पाकिस्तान में खरीद लिया घर
फ्लॉप फिल्म करके भी पाकिस्तान में खरीद लिया घर
Share:

नई दिल्ली। पाकिस्तानी एक्ट्रेस हुमैमा मलिन, जिन्होंने 2014 में फिल्म राजा नटवरलाल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में लीड एक्टर का रोल इमराम हाशमी ने निभाया था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर बुरी तरह पिट गई, लेकिन इस फिल्म में डेब्यू करने वाली हुमैमा मलिक ने हाल ही में बयान दिया है कि इसी फिल्म से इतनी कमाई हो गई कि मैंने अपने लिए घर तक खरीद लिया।

हुमैमा ने बॉलीवुड से पहले पाकिस्तान की फिल्म देख मगर प्यार से भी की थी जोकि फ्लॉप साबित हुई थी। बता दें कि अभी हुमैमा पाकिस्तान में महेश भट्ट की 1982 में बनी फिल्म अर्थ की रीमेक फिल्म अर्थ 2 कर रही हैं। इस फिल्म में शान शाहिद, मोहिब मिर्जा और उमा हसन भी शामिल हैं।

पाकिस्तान की फिल्म देखो मगर प्यार से फ्लॉप होने को लेकर हुमैमा ने पाकिस्तान की वेबसाइट डॉन।कॉम को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि भले ही यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर हिट नहीं हो सकी लेकिन मैंने अपनी तरफ से बेस्ट दिया था और बॉलीवुड की डेब्यू फिल्म राजा नटवरलाल से इतनी कमाई कर ली थी कि मैंने अपने लिए घर खरीद लिया। इस फिल्म से मुझे अन्य किसी भी प्रोजेक्ट से यादा कमाई करने का मौका मिला। हुमैमा ने यह भी बात बताई कि 18 नवंबर को बर्थडे के दिन भी फिल्म राजा नटवरलाल की शूटिंग की, जोकि मैं उस दिन खुश नहीं थी।

इस बात का अफसोस आज भी हैं कैटरीना को

विराट अनुष्का के वेडिंग डेस्टिनेशन की खासियत

बिग बी ने किया अपने फैंस का शुक्रिया अदा, जानें क्यों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -