शादी के मंडप में बदल जाएंगी दुल्हनें
शादी के मंडप में बदल जाएंगी दुल्हनें
Share:

मुंबई। स्टार भारत के शो ‘साम दाम दंड भेद’ के आने वाले समय में नए उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। शो में एक साथ दो शादियों का सीक्वेंस है। जहां विजय (भानु उदय) की शादी बुलबुल (ऐश्वर्या खरे ) से और अनंत (वरूण टूकी) की शादी मंदिरा (सोनल वेंगुरलेकर) से होती है। दोनों दुल्हनें मंदिरा और बुलबुल शादी की पोशाक में बिल्कुल एक जैसी दिखेंगी। वे दोनों एक जैसी पोशाक पहनेंगीं और उनका लुक भी एक जैसा होगा। शो में दो बड़े ट्विस्ट्स देखने को मिलेंगे।

पहला, शादी के मंडप में आग लगने से उथल-पुथल मच जाती है। वहां सिर्फ आग ही नहीं लगती बल्कि शादी में दुल्हनें भी आपस में बदल जातीं हैं। जिससे बाद दूसरा ट्विस्ट देखने को मिलता है। अपनी दिलचस्प स्टोरीलाइन की वजह से यह शो दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बना रहा है। दर्शक ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि इन प्लॉट्स का मास्टरमाइंड कौन है? 

इस बात पर सोनल का कहना हैं कि, मेरे लिए एक साथ दो शादियों के सीक्वेंस की शूटिंग एक अलग अनुभव है। मैंने इस तरह के हाई वोल्टेज ड्रामा की शूटिंग पहले कभी नहीं की है। लहंगा से लेकर नाखून पॉलिश तक बुलबुल और मंदिरा की पोशाक बिलकुल एक जैसी है। भारी पोशाक और आभूषणों के साथ इस सीक्वेंस की शूटिंग एक हफ़्ते से भी ज्यादा समय तक चली। लेकिन इसको करने में बहुत मजा आया।

एयरटेल ने लॉन्च किया नया टीवी ऐप

कुंडली भाग्य : शर्लिन और पृथ्वी के क्यों उड़े होश

बाइक में आग लगाने वाला सीसीटीवी में हुआ कैद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -