पैसों के लिए 'मक्खी' नहीं बन सकती- प्राची तेहलान
पैसों के लिए 'मक्खी' नहीं बन सकती- प्राची तेहलान
Share:

शो 'इक्क्यावन' में 'टॉमबॉय' की भूमिका निभा रही अभिनेत्री प्राची तेहलान इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. उनका कहना है कि, वह पैसों के लिए 'मक्खी' की भूमिका नहीं निभा सकतीं या कोई भी ऐसा-वैसा शो नहीं कर सकतीं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में प्राची तेहलान ने अपने बयान में कहा कि, "आजकल हम बहू को मक्खी के रूप में बदलते हुए देख रहे हैं, मैं वहां खुद को नहीं देखती, हॉरर एक अलग चीज है." आगे उन्होंने कहा कि, "पैसा उतना मायने नहीं रखता, यह सब कुछ नहीं होता है. मैं पैसों के लिए 'मक्खी' की भूमिका या इससे मिलती-जुलती भूमिकाएं नहीं कर सकती". बताना चाहेंगे कि टीवी शो 'इक्यावन' में वह सुशील नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं. बता दे कि शो 'इक्यावन' इन दिनों में काफी सुर्खियों बटोर रहा है. बता दे कि, प्राची तेहलान ने जनवरी 2016 में स्टार प्लस चैनल पर बेहद रेटेड टीवी नाटक 'दीया और बाती हम' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

अभिनेत्री का कहना है कि, "पहले मैं स्पोर्ट्स में थी और फिर एक्टिंग शुरू की, हर कदम पर मुझे मेरे अपनों का पूरा सहारा मिला. शायद यही वह है कि आज मैं अपने सारे डिसिशन्स साहस से खुद ले पाती हूँ. आखिरकार बात यही है कि अगर आपके अपने लोगों को आपके कुछ कहने, करने या पहनने से कोई दिक्कत नहीं है, तो औरों की राय कोई माईने नहीं रखता."

ये भी पढ़े

'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट ने खरीदा घर

'बिग बॉस का घर है' गाया तो मैं मुंह तोड़ दूंगी- कृतिका कामरा

जाने, भारती और हर्ष की पहली मुलाकात से शादी तक का सफर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -