दाऊद और शकील के बीच दरार
दाऊद और शकील के बीच दरार
Share:

मुंबई. कई सालों तक एक-दूसरे के साथ रहकर दहशत और वसूली को अंजाम देने वाले दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील अब अलग हो चुके हैं. अधिकारी के अनुसार, 'शकील और दाऊद के रास्ते अब अलग हो चुके हैं. शकील जब मुंबई से 1980 में दाऊद के साथ मुंबई छोड़ कर गया था तब से ही वहां पर उसके साथ ही रह रहा था. लेकिन अब उसने अपना पता भी बदल दिया है.

दोनों की बीच की दोस्ती में रोड़ा दाऊद का छोटा भाई अनीस बताया जा रहा है, जिसने हाल ही में गैंग के कामों में हस्तकक्षेप करना शुरू किया है, बस यही बात शकील को नागवार गुजरी, जिसके बाद उसकी ओर दाऊद की झड़प हुई और उसके बाद से ही शकील ने इब्राहिम का साथ छोड़ दिया. बता दे कि दाऊद के सबसे खास और करीबी लोगों में से एक शकील पिछले 3 दशक से उसके साथ ही है.

दोनों ने एक साथ मिलकर गैंग को चलाया है. शकील की उम्र इस वक्त 50 के आसपास की होगी. दोनों के बीच हाल ही में दाऊद दे छोटे भाई अनीस के गैंग के कारोबार में हस्तक्षेप करने को लेकर बहस हुई थी. उस बहस के बाद से ही माना जा रहा है कि शकील अलग हो गया. दाऊद का भाई अनीस पाकिस्तान में ही रहता है. 

दाऊद ने हमेशा ही अपने भाइयों को गैंग में बहुत ज्यादा दखल देने से रोका है, लेकिन हाल ही में एक मीटिंग में शकील और दाऊद के बीच अनीस को लेकर कहा-सुनी हो गई. दाऊद ने शकील को गैंग से दूर रहने की हिदायत दी और दुबई में कुछ खास लोगों के साथ मीटिंग की. ऐसा माना जा रहा है कि शकील इस वक्त किसी ईस्टर्न एशियाई देश में डेरा जमाए है लेकिन वो कहां है, इसका पता अभी किसी को भी नहीं है. 

भूमि विवाद मामले में घर में घुसकर की हत्या

ट्रक और कार की टक्कर में तीन युवकों की मौत

यूके की बड़ी पाइपलाइन बंद होने से बढे ईंधन के दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -