भूसे के ढेर से बरामद हुई बच्चे की लाश
भूसे के ढेर से बरामद हुई बच्चे की लाश
Share:

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद जिले में भूसे के ढेर से एक मासूम बच्चे की लाश बरामद हुई है. बच्चे के साथ कुकर्म कर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. बच्चे के माता-पिता ने चाचा-चाची पर आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मासूम की हत्या की घटना गाजियाबाद के मसूरी इलाके की है. इसी इलाके के बच्चे का शव भूसे के ढेर में मिला. लोगों ने पुलिस को भूसे में बच्चे की लाश होने की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू की. बच्चे के परिवार ने बच्चे के चाचा-चाची और परिवार के कुछ लोगों पर आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि इन्हीं लोगों ने बच्चे को अगवा कर उसकी हत्या की है. उनके मुताबिक बच्चे को साईकिल से भूसे से भरे कमरे में ले जाया गया और वहां पर गला दबाकर हत्या की गई और धारदार हथियार से भी हमला किया गया. उनका कहना है कि चाचा-चाची से उनका विवाद हुआ था, उसी के चलते उन्होंने मासूम से इसका बदला लिया.

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शंका के आधार पर चाचा-चाची समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. मृतक बच्चे की उम्र करीब 7 साल बताई जा रही है. पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

नाबालिग लड़कियों को जुवेनाइल होम के बजाय भेजा जेल

नए साल के जश्न में यहां सुरक्षित रहेंगी महिलाएं

अपनी हिफाज़त खुद करने का समय आ गया है - ओवैसी 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -