क्रिसमस मनाया तो परिणाम भुगतने को तैयार रहें : हिन्दू जागरण मंच
क्रिसमस मनाया तो परिणाम भुगतने को तैयार रहें : हिन्दू जागरण मंच
Share:

भारत में त्योहारी सीजन चल रहे है इस संख्ला में अब क्रिसमस डे आने वाला है जिसके चलते एक बार फिर से हिन्दू राजनितिक का खेल खेला जा रहा है इसी को लेकर इस एक खबर आ रही है उत्तर प्रदेश से जहां पर हिन्दू जागरण मंच ने एक लेटर जारी किया है जिसमें क्रिसमस डे मनाने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी.जिसकी शिकायत थाने पर की गई है साथ ही मांग भी की है.इस चेतावनी भरे खत लिखने वालो के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में हिंदू जागरण मंच ने एक लेटर जारी किया है जिसमें उन्होंने हिन्दू बाहुल्य विद्यालयों में क्रिसमस डे मनाने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है. मंच ने इस पत्र को स्कूलों को  भी भेजा है. मंच के महानगर अध्यक्ष सोनू सविता ने पत्र में कहा है कि ¨हदू बाहुल्य विद्यालय में ईसाई धर्म के पर्व न थोपे जाएं. बच्चों को क्रिसमस के लिए भी कतई विवश न करें. वहीँ विभाग संयोजक अमित राजा व महानगर महामंत्री पुनीत शर्मा ने कहा है कि जो स्कूल क्रिसमस के लिए बाध्य करेंगे, उनका जोरदार विरोध किया जाएगा.

फोरम फॉर मुस्लिम स्टडीज एंड एनालिसिस (एफएमएसए) के सचिव डॉ. जसीम मोहम्मद ने एसएसपी से मंच के पदाधिकारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है. आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को भी लिखे पत्र में कहा है कि अलीगढ़ सूबे में ही नहीं, बल्कि देश में शिक्षा, व्यापार तथा उद्योग का केंद्र है. यहां के स्कूलों में सभी छात्रों के त्योहार जैसे दीवाली, होली, ईद तथा क्रिसमस आदि आयोजित किए जाते हैं, ताकि छात्र-छात्राओं को हमारी साझी संस्कृति की परंपराओं का ज्ञान हो सके. उन्होंने कहा कि मंच जैसी संस्थाएं प्रधानमंत्री के आर्थिक सुधारों पर भी बुरा असर डालती हैं. 
वहीं, कांग्रेस के पूर्व एमएलसी विवेक बंसल ने मंच के कृत्य को राष्ट्र का अपमान बताया है। आरोप लगाया है कि मंच में अराजक लोग हैं

दोस्तों के साथ घूमने गया छात्र धुर्वा डैम में डूबा

यात्रियों की भीड़ के कारण इन ट्रेनों के फेरों में विस्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -