डायलन फैरो का दावा- यौन उत्पीड़न पर सच बोल रही हूँ
डायलन फैरो का दावा- यौन उत्पीड़न पर सच बोल रही हूँ
Share:

हॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार वूडी एलन की गोद ली हुई बेटी डायलन फैरो इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. डायलन फैरो का कहना है कि, उनके द्वारा दिग्गज फिल्म निर्माता पर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप सही हैं.

बता दे कि, फिल्मकार एलन और मिया फैरो द्वारा गोद ली गई पुत्री फैरो ने एलन के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर उनके खिलाफ आवाज उठाई है. उनका आरोप है कि, एलन ने उनके साथ सात वर्ष की उम्र में यौन दुर्व्यवहार किया था. हालांकि एलन ने इन आरोपों का बार-बार खंडन किया है. यही नहीं बल्कि, एलन के साथ काम कर चुके कुछ अन्य कलाकारों ने भी उनके खिलाफ आवाज उठाई है. 'टू रोम विद लव' में एलन के साथ काम कर चुकीं और 'लेडी बर्ड' की लेखिका और निर्देशक ग्रेटा गेर्विग का भी कहना है कि, अगर उन्हें यह पता होता तो वह उनके (वूडी एलन के) साथ काम नहीं करतीं. आगे उन्होंने कहा कि उन्होंने उनके साथ दोबारा काम नहीं किया और भविष्य में भी उनके साथ कभी काम नहीं करेंगी.

इसके अलावा एलन की आगामी फिल्म 'ए रेनी डे इन न्यूयार्क' में मुख्य कलाकार टिमोदी कैलामेट ने भी अपने बयान में कहा कि, वह इस फिल्म का पूरा वेतन टाइम इज अप, न्यूयार्क स्थित एलजीबीटी केन्द्र और यौन अपराध निरोधक संगठन आरएआईएनएन को दान कर देंगे.

ये भी पढ़े

प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने बॉलीवुड को दिया इनविटेशन

कैमरे से बचती नजर आई सैफ की बेटी सारा अली खान

इस फ़िल्मी फ्राइडे रिलीज होंगी ये चार मूवीज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -