घर को नेगेटिव एनर्जी से बचाते है रंग बिरंगे क्रिस्टल बॉल्स
घर को नेगेटिव एनर्जी से बचाते है रंग बिरंगे क्रिस्टल बॉल्स
Share:

वास्तु की तरह ही फेंगशुई में भी हमारे जीवन को सुखी बनाने के लिए बहुत सारे उपाय बताये गए है, ऐसा ही एक उपाय है रंग बिरंगे क्रिस्टल बॉल्स. फेंगशुई में  रंग-बिरंगे क्रिस्टल बॉल्स को बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है, फेंगशुई के अनुसार अगर आप इन क्रिस्टल्स को सही तरीके से सही जगह पर रखते है तो इससे घर-परिवार की कई परेशानियां खत्म कर सकते हैं. आर्थिक दृष्टि से भी ये क्रिस्टल बॉल्स बहुत महत्तपूर्ण होते है. ऐसा माना जाता है कि अगर इन क्रिस्टल बॉल्स आसपास कोई नेगेटिव ऊर्जा आती है तो ये क्रिस्टल बॉल्स इस नेगेटिव एनर्जी को अपने भीतर समा लेती है और पॉजिटिव एनर्जी का संचार करती है.

1-अगर आपके बिजनेस में लगातार नुकसान हो रहा है तो सात या ग्यारह रंग बिरंगे क्रिस्टल बॉल्स को अपने ऑफिस की उत्तर दिशा में रखे ऐसा करने से आपके बिजनेस में हो रहा नुकसान फायदे में बदल जायेगा.

2-अगर आपके घर में हमेशा लड़ाई झगडे होते रहते है हमेशा कलेश का माहौल रहता है तो अपने ड्राइंग रूम में गुलाबी रंग का क्रिस्टल बाल रखे,आप चाहे तो विंड चाइम में भी क्रिस्टल बाल को लगा सकते है, ऐसा करने से आपके घर में हो रहे लड़ाई झगडे बंद हो जायेगे,और परिवार के सदस्यों के बीच प्यार बढ़ेगा.

3-कभी कभी बच्चो का मन पढ़ाई में नहीं लगता है ऐसे में बच्चो के पढ़ने के कमरे में हरे रंग का बड़ा सा क्रिस्टल बॉल लटका दे, ऐसा करने से आपके बच्च का मन पढ़ाई में लगने लगेगा.

4-अपने घर को नेगेटिव एनर्जी से बचाने के लिए अपने घर के मुख्य द्वार पर कई सारे रंग बिरंगे क्रिस्टल बॉल्स को लटका दे. ऐसा करने से आपके घर में कोईभी नेगेटिव एनर्जी प्रवेश नहीं कर पायेगी.

शंख के प्रभाव से दूर हो जाती है घर की नकारात्मक ऊर्जा

जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर श्री कृष्ण की पूजा के कुछ खास तरीके

जानिए क्यों नहीं होता है शिवजी की पूजा में केतकी के फूलो का प्रयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -