रंग बिरंगी लाइटों से आती है घर में सकारात्मक ऊर्जा
रंग बिरंगी लाइटों से आती है घर में सकारात्मक ऊर्जा
Share:

अगर आप अपने घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश चाहते है तो इसके लिए हमेशा अपने घर के मुख्य द्वार को साफ-सुथरा रखे, घर के मुख्यद्वार पर पानी का झरना लगाने से घर में सकारात्मक ऊर्जा आती है. इसके अलावा घर के में गेट पर हरे-भरे पौधे लगाने से भी घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होता है. अगर आप चाहते है की आपका घर हमेशा नकारात्मक ऊर्जा से बचा रहे तो इसके लिए अपने घर के मुख्यद्वार पर सुबह और शाम कपूर जलाकर धुंआ करे.

1-वास्तु में बताया गया है की अँधेरे घर में नकारात्मक ऊर्जा अपना घर बना सकती है, इसलिए अपने घर में रौशनी का भरपूर प्रबंध रखे, ऐसा करने से आपके घर में हमेशा सकारात्मकता आएगी. 

2-अपने घर में पोजेटिव एनर्जी लाने के लिए रोज सुबह उठने के बाद सबसे पहले पाने घर के खिड़की दरवाजो को खोल दे, घर में हवा व धूप के आने से सकारात्मकता का संचार होता है.

3-घर में सकारात्मक ऊर्जा को बरकऱार रखने के लिए घर को हमेशा खुशबूदार बना कर रखे, इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि आपके घर कोई  बदबूदार वस्तु ना हो. अपने  घर में खुशबूदार फूल, अरोमा ऑयल या मोमबत्ती जलाकर कर रखें. ऐसा करने से आपके घर में हमेशा सकारात्मक ऊर्जा बनी रहती है.

 

इन तरीको से करे गणेश चतुर्थी के दौरान गणेश जी की पूजा

अलग अलग रंग से बनी गणेशजी की मूर्ति देती है अलग अलग फल

सूर्ग्रहण के दौरान ना करे ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -