PM मोदी के रोड शो पर भड़की कांग्रेस
PM मोदी के रोड शो पर भड़की कांग्रेस
Share:

अहमदाबाद. गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साबरमती के रनिप में कतार में खड़े होकर वोट डाला. वोट डालने के बाद जब मोदी बूथ के बाहर निकले तो सड़क के दोनों ओर उन्हें देखने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम एकत्र था. पीएम अपनी गाड़ी में बैठकर वापस जाने के बजाय उसके दरवाजे पर खड़े हो गए और उन्होंने बड़ा रास्ता ऐसे ही सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का अभिवादन करते हुए पार किया. 

रोड शो पर कांग्रेस ने जोरदार हमला बोला है. मोदी के इस कदम को कांग्रेस ने रोड शो करार देते हुए इसे आचार संहिता का खुला उल्लंघन बताया. कांग्रेस ने इस घटना के तुरंत बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें कांग्रेस के गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत, रणदीप सुरजेवाला मीडिया के सामने आए और चुनाव आयोग को कठपुतली आयोग बताया.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा चुनाव आयोग की संलिप्तता से बीजेपी संविधान की धज्जियां उड़ा रही है. चुनाव आयोग संविधान के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझे और प्रजातंत्र को इतना अधिक नीचे ना गिराएं, कि लोग चुनाव आयोग जैसी निष्पक्ष संस्था पर भरोसा छोड़ देंं. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने भी पीएम मोदी पर सवाल उठाते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट कर डाले.

आचार संहित के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कहा है कि चुनाव आयोग पीएम मोदी के दबाव में काम कर रह है. कांग्रेस ने चुनाव आयोग पर दोहरा मापदंड अपनाने की बात कही. कांग्रेस ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी के टीवी इंटरव्यू पर चुनाव आयोग के नोटिस का भी जिक्र किया. उन्होंने ने कहा, पीएम मोदी की हरकतें दर्शाती है कि लोकतंत्र की हर मूल्यों को तोडक़र प्रसांगिक बने रहना चाहते हैं.

शीतकालीन सत्र में मिलेगी इस ख़ास बिल को मंजूरी

सीहोर में तेज रफ्तार कार पलटी

बाघ घुसा शादी समारोह में, नागपुर में महिला पर हमला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -