शंकराचार्य यात्रा पर विवाद, कलेक्टर पर लगे भगवा झंडा फहराने के आरोप
शंकराचार्य यात्रा पर विवाद, कलेक्टर पर लगे भगवा झंडा फहराने के आरोप
Share:

विदिशा. एमपी में शंकराचार्य की एकात्म यात्रा विवादों में फंसती नज़र आ रही है. पहले विवादों में तब आई थी जब एक मुस्लिम कलेक्टर ने शंकराचार्य के चरण को सर पर रखा था और अब विवादों में है कि एक कलेक्टर पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने भगवा झंडा फहराया है. पहले मंडला की मुस्लिम कलेक्टर सूफ़िया फारूकी ने यात्रा का स्वागत करने पर टारगेट हुई थी और अब विदिशा के कलेक्टो अनिल सुचरी पर आरोप लग रहे है.

एमपी के कलेक्टर इन दिनों कुछ अनोखी ड्यूटी करते नज़र आ रहे है. राज्य सर्कार की तरफ से आयोजित हो रही एकात्म यात्रा के दौरान अनिल सुचरी ने भगवा झंडा फेहराया और सर पर आदि शंकराचार्य की चरण को रखवाया है और वे खड़ाऊ के साथ यात्रा में आने वाले भगतों का स्वागत का रहे है. खंडवा के आंकारेश्वर में अदि शंकराचार्य की 108 फुट ऊँची प्रतिमा के धातु इकट्ठा करने के लिए इस यात्रा का आयोजन किया जा रहा है. इस पहले दमोह के कलेकटर पर भी यह आरोप लग चुके है.  

नियमो को किया उलंघन 

जिला कलेक्टर की इस तरह की ड्यूटी कांग्रेस की और से पर सवाल उठाये जा रहे है. विधानसभा के विपक्ष नेता अजय सिंह ने आरोप लगाया है कि कलेक्टर की इस तरह की ड्यूटी सिविल सर्विसेज के नियमों का उलंघन करती है. इसके जरिये सत्तरूण पार्टी बीजेपी से नजदीकी दिखा रही है. इस यात्रा की शुरुआत शिवराज सिंह चौहान ने उज्जैन जिले से 19 दिसंबर से की थी. 

सिद्धारमैया पर भाजपा का पलटवार

कांग्रेस ने ट्वीट कर साधा योगी पर निशाना

नेवी पर गरजे गडकरी कहा मुंबई में इंच भर जमीन नहीं दूंगा


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -