Coolpad ने लांच किया नया स्मार्टफोन कूल एम 7, जानिए फीचर !
Coolpad ने लांच किया नया स्मार्टफोन कूल एम 7, जानिए फीचर !
Share:

चीनी स्मार्टफोन वाली कंपनी कूलपैड ने नए स्मार्टफोन कूल एम 7 को लांच किया. कंपनी का यह स्मार्टफोन 2699 चीनी युआन (भारतीय मुद्रा के हिसाब से 25,900 रूपये) है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को जेडी.कॉम पर प्री आर्डर के लिए उपलब्ध है. कूलपैड कूल एम 7 स्मार्टफोन सबसे पहले अपने घरेलु मार्केट में 26 अगस्त से बेचा जायेगा. ग्राहकों के लिए मैट ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट  में लांच किया गया है.

फ़ोन के डिजाइन में पतली मैटेलिक यूनिबॉडी  है, रियर पर सिंगल कैमरा सेटअप दिया है. इसके अलावा स्मार्टफोन में यूज़र के लिए 5.5 इंच, 1080x1920 पिक्सल फुल एचडी डिस्प्ले, 2.5डी क्वर्ड ग्लास प्रोटेक्शन दी है. फ़ोन में 14 एनएम स्नैपड्रैगन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है. ग्राफ़िक के लिए एड्रीनो 506 जीपीयू और 4 जीबी रैम मौजूद है. स्मार्टफोन में इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी है.

ग्राहक के लिए 3.5 एमएम ऑडियो जैक है. स्मार्टफोन एंड्राइड के 7.1.1 नूगा सॉफ्टवेयर पर कार्य करता है. आपको बता दे, इस स्मार्टफोन के भारत में आने को लेकर अभी कोई आधिकारिक खुलासा नहीं किया है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

आई 7 और वर्चुअल रियलिटी जैसे फीचर से लैस है HP का यह लैपटॉप

20 अगस्त को लांच करेगी Coolpad अपना नया flagship स्मार्टफोन

Dell के इस लैपटॉप में 8 जीबी रैम और 6th जनरेशन का प्रोसेसर

जल्द लांच होगा Nokia 9 बड़ी स्क्रीन के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -