राष्ट्रों को साथ लाता है सिनेमा- अमिताभ बच्चन
राष्ट्रों को साथ लाता है सिनेमा- अमिताभ बच्चन
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, उन्हें इस बात को लेकर गर्व महसूस होता है कि सिनेमा राष्ट्रों को साथ लाता है. हाल ही में बिग बी ने ट्वीट कर कहा कि, "फ्रांसीसी राजदूत ने मुझे बैले प्रस्तुति 'बोन्जोर इंडिया' में आमंत्रित किया. अमेरिकी महावाणिज्य दूत ने मुझे चाय पर बुलाया." आगे उन्होंने कहा कि, "जापान, आस्ट्रेलिया, इस्राइल और पाकिस्तान के राजदूत/महावाणिज्य दूत यात्रा करते हैं और मुलाकात करते हैं. मैं इस बात को लेकर सम्मानित महसूस करता हूं कि सिनेमा राष्ट्रों को साथ लाता है."

फिलहाल अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान में व्यस्त है. बता दे कि, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा अभिनेता आमिर खान भी है. ख़ास बात यह है कि, ये पहली बार होगा कि जब आमिर खान और अमिताभ बच्चन दोनों एक साथ बड़े परदे पर अपने अभिनय का जलवा दिखाएंगे. वही आमिर भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है. उनका कहना है कि, "जिस एक्टर को उसने जिंदगी भर सबसे ज्यादा एडमायर किया उसी के साथ काम करने का मौका मिला है. अमिताभ सर बचपन से मेरे रोल मॉडल रहे हैं. मैं आदि और विक्टर का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे ये कीमती अवसर प्रदान किया."

इस फिल्म के लिए आमिर ने काफी मेहनत भी की है. फिल्म में आमिर एक अलग अंदाज और डिफरेंट लुक में नजर आएंगे. इस फिल्म में बिग बी और आमिर के अलावा अभिनेत्री कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी है. हाल ही में अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने मुंबई पुलिस द्वारा आयोजित 'उमंग' कार्यक्रम में शिरकत की.

ये भी पढ़े

नील नितिन मुकेश का आज जन्मदिन

श्रद्धा कपूर को महिला फैन से मिला स्पेशल गिफ्ट

सोनम ने अनिल कपूर को लेकर किया खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -