2019 में झण्डा गाड़ने के लिए तैयार हो रही है Crossover
2019 में झण्डा गाड़ने के लिए तैयार हो रही है Crossover
Share:

बिजनेस की दुनिया में कारो की होड़ लगी हुई है बिजनेस मेन अपने कारोबार को आगे बढाने के लिए एक से बढ़कर एक डिजाइन कार पेश कर रहे है. हाल ही में देखा गया है की स्कोडा ऑटो इन दिनों अपनी नई क्रॉसओवर पर काम कर रही है। और इस कार को 2019 में मार्केट में उतारा जा सकता है. कम्पनी का यह मानना है की इस कार का मार्केट अच्छा ख़ासा चल सकता है. 
 
फिलहाल कुछ सूत्रों से पता लगा है की इस कार को नयी क्रोस ओवर स्कोडा को निसान ज्यूक को टक्कर देने के लिए मार्केट में उतारा जा रहा है इसलिए स्कोडा ऑटो को फोक्सवैगन के ग्रुप MQB AO प्लेटफार्म पर इसे तैयार किया जाएगा. लेकिन निसान ज्यूक को भी फोक्सवैगन के ग्रुप MQB AO पर तैयार किया गया था. 
 
नयी क्रोसओवर में इंजन की बात करे तो 1.0 लीटर और 1.5 लीटर इंजन का आप्शंस दिया गया है, और इस कार को हाईब्रिड आप्शंस के साथ ही लांच किया जा सकता है यूरोपियन मार्केट और चीनी मार्केट में इसे सबसे पहले उतारा जा सकता है कहा जा रहा है की इस कार को देखते हुए पहले इसका मार्केट टेस्ट होगा इसके बाद यह कार सभी मार्केट में पेश हो सकती है.
 
स्कोडा 2019 तक इस कार का प्रदर्शन शुरू कर सकती है वैसे कहा गया है की शुरुआतीदौर में इसे फ्रंट वील ड्राइव आप्शंन के साथ ही लांच किया जा सकता है. देखा जाये तो नयी स्कोडा में 2025 तक कॉम्पैक्ट एयूवी सेगमेंट में कंपनी का योगदान 40 पर्सेंट तक बढ़ सकता है.

सेकंड हैंड कार खरीदना चाहते है तो ये कार रहेगी बेस्ट

सुजुकी की जिम्नी है फोर्थ जेनेरेशन कार

स्कोडा कोडियाक एसयूवी जल्द ला रही है वीआरस एडिशन

जानिए भारत की 4 स्पोर्ट्स बाइक के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -