आइटम नंबर को लेकर डेज़ी ने कही ये बड़ी बात
आइटम नंबर को लेकर डेज़ी ने कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'जय हो' के जरिये अपने नाम का आगाज करने वाली अभिनेत्री डेजी शाह इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि वह अपने फिल्मी कॅरियर में कभी आइटम डांस का तड़का नहीं लगाएंगी. डेजी का कहना है कि, वह इस तरह के गानों पर डांस नहीं करना चाहतीं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में डेजी शाह ने अपने बयान में कहा कि, "बॉलीवुड में अभिनेत्रियों को कैटेगरी में बांटा गया है और इसी के मुताबिक उनके साथ सुलूक किया जाता है." आगे उन्होंने कहा कि, "अगर अच्छी क्लास की एक्ट्रेस आइटम सॉन्ग करे तो उसके गाने को स्पेशल सॉन्ग या कैमियो रोल करार दे दिया जाता है. वहीं, जब यही आइटम नंबर मेरी जैसी कोई सामान्य क्लास की अभिनेत्री करे तो सबके लिए वह आइटम नंबर बन जाता है."

इसके अलावा डेजी का कहना है कि, "साधारण अभिनेत्रियों को लोग आइटम गर्ल का दर्जा दे देते हैं. चाहे कुछ हो जाए, मैं तो कभी आइटम सॉन्ग नहीं करने वाली क्योंकि मुझे लगता है कि इससे दर्शकों के बीच मेरी छवि खराब हो सकती है." बता दे कि, डेजी को डांस का बहुत शौक है, वह एक ग्रुप में बतौर बैक डांसर के रूप में काम करती थी. एक दिन बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचर्या की नज़र उनपर पड़ी और उन्होंने उन्हें अपने डांसिंग ग्रुप में शामिल होने की सलाह दी.

ये भी पढ़े

नवम्बर 2017 में रिलीज़ हुई सभी फिल्मे परदे पर कर गई ख़राब प्रदर्शन

'ड्रीमगर्ल' के विवादित बयान पर फूटा लोगों का गुस्सा

गुस्साए फैन पर अमिताभ की प्रक्रिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -