तारक मेहता में होगी जल्द ही दयाबेन की वापसी
तारक मेहता में होगी जल्द ही दयाबेन की वापसी
Share:

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' काफी लोकप्रिय है और ये सबसे ज्यादा पॉपुलर शो में से एक है। जी इस शो में टप्पू सेना और उनकी माँ दयाबेन को काफी पसंद किया जाता है। अभी हाल ही में मिली खबर के अनुसार जल्द ही इस शो में टप्पू की माँ का किरदार निभाने वाली दयाबेन उर्फ़ एक्ट्रेस दिशा वकानी शो में वापस एंट्री करने के लिए तैयार है। जी हाँ स्पॉटब्वॉय में एक खबर छपी है जिसके अनुसार मार्च में दिशा शो में वापसी कर रही है।

दिशा को पिछले तीन महीनों से शो में नहीं देखा गया है और उनके प्रिय दर्शको को उनके बिना शो में कोई आनंद भी नहीं आ रहा था इस वजह से जल्द ही दिशा शो में आने को तैयार हो चुकी है। सितंबर के आखिरी शूट के बाद दिशा को अब मार्च में देखा जाने वाला है।

आप सभी को बता दें की पहले ये खबर आई थी कि शादी और पर्सनल लाइफ में बिजी होने के बाद दिशा इस शो में नहीं नजर आएंगी और शो छोड़ देंगी लेकिन अब खबर ये आ रहीं है कि जल्द ही दिशा इस शो में वापस नजर आने वाली है।

आप सभी को ये भी बता दें की दिशा की शादी साल 2015 में मुंबई के चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से हुई थी और अभी हाल ही में खबर मिली है कि उन्होंने एक बेटी को भी जन्म दिया था।

टीवी को कभी अलविदा नहीं कहूंगा : करण कुंद्रा

बंगाली भाषा की टीचर बनीं ये एक्ट्रेस

शादी के मंडप में बदल जाएंगी दुल्हनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -