दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता 20 करोड़ की हेरोइन किये जप्त
दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता 20 करोड़ की हेरोइन किये जप्त
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की स्पेशल सेल पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने 5 किलो हेरोइन के साथ विदेशी मूल के नागरिक समेत दो ड्रग्स पेडलर्स को गिरफ्तार किया है. साथ पुलिस ने उस शख्स को भी पकड़ा है जो इन्हें ड्रग्स देने आया था. फ़िलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि दोनों ड्रग्स पेडलर्स पंजाब के रहने वाले हैं और पिछले 8-10 साल से यह कारोबार कर रहे हैं. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि यह लोग दिल्ली में ड्रग्स का एक बड़ा कंसाइनमेंट लेने वाले है, जिसके बाद पुलिस ने इन्हे पकड़ने के लिए एक शानदर जाल बिछाया. वही इस मुद्दे पर स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव ने मीडिया से कहां कि जब्त की गई हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 20 करोड़ रुपये है. इतना ही नहीं पुलिस द्वारा आरोपियों से सख्ती से पेश आने पर उन्होंने बताया कि ये नाइजीरियन पेडलर्स की मदद से अफगानिस्तान से लाई गई हेरोइन पंजाब में सप्लाई करने वाले थे.

फ़िलहाल पुलिस पूछताछ कर अन्य तस्करों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. बता दे स्पेशल सेल टीम इस साल अभी तक 44 तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी है. इनसे तकरीबन 150 किलो ड्रग्स जब्त किये है.

सुनंदा पुष्कर केस को लेकर जज ने लगाई डीसीपी को फटकार

खेत में शौच के लिए गई छात्रा का मिला निर्वस्त्र शव

फर्रुखाबाद में 49 बच्चो की मौत पर भारतीय क्रिकेटर गंभीर ने जताई नाराज़गी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -