Dell इन्स्पिरोंन, यह लैपटॉप कम बजट के साथ प्रोसेसर आई 5 से लैस
Dell इन्स्पिरोंन, यह लैपटॉप कम बजट के साथ प्रोसेसर आई 5 से लैस
Share:

कंप्यूटर के बदलते दौर में बड़ी स्क्रीन वाले कंप्यूटर का स्थान छोटे कंप्यूटर ने ले लिया. इस इंटीग्रेटेड सर्किट का कुछ इस तरह से बदलाव देखा गया और सामने आया पॉ टॉप और लैपटॉप. इनके सर्किट को चिप पर इंटीग्रेट करके गैजेट को काफी लाइट वेट बनाया गया. ताकि यूज़र कही भी बिना किसी झंझट के अपने डिवाइस को कही भी ले जाया जा सके. इसी के चलते हम आपको बताने वाले है. डेल इनस्पीरोन 14 -7437 लैपटॉप के बारे में जो लाइट वेट होने के बाउजूद बढ़िया प्रोसेसिंग स्पीड रखता है. आपको बता दे इसका वजन महज 1.99 kg है. जबकि इस अल्ट्राबुक में 14 इंच की एक बड़ी स्क्रीन दी हुई है.

जो लैपटॉप पर काम करने का बढ़िया अनुभव देती है. इसके अलावा इसमें मौजूद है कर आई 5 चिप तथा 500 जीबी की हार्ड ड्राइव जो आपके मीडिया स्टोरेज के शौक को भरपूर ही निभाती है. अगर आप एक लैपटॉप लेने की सोच रहे है, तो यह काम बजट में एक बढ़िया अल्ट्राबुक होगा. अपने नजदीकी डैल शोरूम में जाकर एक बार जरूर संपर्क करें. चाहे तो आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर जाकर इसे देख पाएंगे. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Acer ने भारत में पेश किया नया Predator helios 300 लैपटॉप

Dell के इस लैपटॉप में 8 जीबी रैम और 6th जनरेशन का प्रोसेसर

आई 7 और वर्चुअल रियलिटी जैसे फीचर से लैस है HP का यह लैपटॉप

Acer Nitro 5 देगा आपको बड़ी स्क्रीन और बढ़िया ग्राफ़िक्स का एक्सपीरियंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -