दिल्ली में साल के आखिरी दिन छाया सबसे घना कोहरा
दिल्ली में साल के आखिरी दिन छाया सबसे घना कोहरा
Share:

नई दिल्ली। साल 2017 के आखिरी दिन की सुबह घने कोहरे से लिपटी नजर आई। रविवार सुबह दिल्ली-एनसीआर में इस कदर घना कोहरा छाया हुआ था कि कई जगहों पर विजिबिलिटी जीरो नजर आई। हालांकि रविवार की छुट्टी की वजह से सुबह सड़कों पर ट्रैफिक कम था। लेकिन जो लोग गाड़ी चला रहे थे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा, वहीं कई इलाकों में वाहनों के आपस में भिड़ने की भी खबर है। 

घने कोहरे का असर विमानों की उड़ानों पर भी पड़ा है। दिल्ली से सभी उड़ानें स्टैंडबाय पर हैं, कम दृश्यता के कारण फिलहाल कोई परिचालन नहीं किया जा रहा है। 40 से अधिक विमानों के मार्ग में बदलाव किया गया है, जबकि 90 से अधिक उड़ानें प्रभावित हैं। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से मॉरिशस सुबह आठ बजे जाने वाला विमान 12 बजे के करीब उड़ान भर सका। वहीं, रेलवे के मुताबिक, तकरीबन तीन दर्जन ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

कोहरे के कारण देर रात से ही दिल्ली-नोएडा फ्लाइवे पर विजिबिलिटी शून्य है। दिल्ली एयरपोर्ट की सभी उड़ानें स्टैंडबाइ पर हैं। यहां कम विजिबिलिटी के कारण सभी ऑपरेशन रोक दिये गये हैं। दिल्ली के शादीपुर (387) और आरके पुरम (350) में पलूशन का लेवल खतरे के निशान से ऊपर दर्ज किया गया। दिल्ली के विजय चौक पर कोहरे की चादर रविवार सुबह से छाई है।

इस वजह से हो सकता है 50 हजार छात्रों का भविष्य ख़राब

नाबालिग लड़कियों को जुवेनाइल होम के बजाय भेजा जेल

पंजाब नेशनल बैंक ने अपनी ब्याज दरें बढ़ाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -