महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए दीया मिर्जा ने
महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए दीया मिर्जा ने
Share:

अपनी सहज मुस्कान से लोगों के बीच अपनी ख़ास जगह बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने पूरे भारत में फिल्म 'पद्मावती' के लेकर मचे बवाल को देखते हुए महिलाओं की सुरक्षा की स्थिति का मुद्दा उठाया. बता दे कि, दिया ने "राष्ट्रीय टेलीविजन पर सम्मान और गौरव के गलत विचारों को पेश करने के लिए हमारे देश की एक महिला के खिलाफ हिंसक धमकियां दे रहे लोग खुलेआम घूम रहे हैं, हमारा देश कैसा हो गया है. अगर हमारे देश की महिलाओं को ऐसे ही धमकियां दी जाती रहीं तो महिलाएं कैसे सुरक्षित महसूस करेंगी"

गौरतलब है कि, निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर पुरे देश में हड़कंप मचा हुआ है. यही नहीं बल्कि, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने विरोधस्वरूप निर्देशक भंसाली और दीपिका पदुकोण का सिर काटने के लिए 10 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

बता दे कि, प्रदर्शनकारियो की मांग है कि फिल्म में रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन की कहानी को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है साथ ही फिल्म के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ भी छेड़छाड़ की गई है. इसके अलावा फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर से प्रमाण पत्र न मिल पाने के कारण फिल्म को स्थगित कर दिया गया है.

ये भी पढ़े

मुझे ‘डियर जिंदगी’ से जुड़ने पर गर्व है- करण जौहर

दीपिका को मिल रही धमकियों पर कपिल ने कहा ये सही नहीं

अर्जुन रामपाल का आज जन्मदिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -