क्या आपने देखी भारती की खूबसूरत मेहँदी
क्या आपने देखी भारती की खूबसूरत मेहँदी
Share:

महशूर कॉमेडियन भारती सिंह कल यानी 3 दिसंबर को ब्वॉयफ्रेंड हर्ष के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है. जिसके चलते वे लगातार सुर्खियों में रहती है. हाल ही में भारती की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीर सामने आई जिसमे भारती अपने हाथों पर खूबसूरत मेहँदी सजाये बैठी है. साथ ही हर्ष ने भी अपने हाथों में मेंहदी लगवाई है.

खास बात यह है कि, हर्ष ने अपने हाथ में मेंहदी के तौर पर अपनी और भारती की एक तस्वीर बनवाई है. बता दे कि भारती की मेहँदी सेरेमनी के इस ख़ास मौके पर भारती के खास दोस्त सुदेश भी पहुंचे. यही नहीं बल्कि, भारती-हर्ष की मेंहदी सेरेमनी में राजू श्रीवास्व भी नजर आए. वही मेहँदी सेरेमनी में पहुंची अनीता ने भी अपने हाथो में मेहंदी लगवाई.

इसके अलावा मेंहदी सेरेमनी में शामिल होने भारती की खास दोस्त सनाया ईरानी भी पहुंची. बता दे कि, हाल ही में भारती और हर्ष ने एक शानदार पूल पार्टी आयोजित की थी. जिसमे कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, शनाया ईरानी, आशा नेगी, रित्विक धनजानी, प्रिया बनर्जी, मोनालिसा जैसे कई टीवी सेलेब्स में मौजूद दिखे. ख़ास बात यह है कि दोनों की शादी के सारे फंक्शन गोवा के लग्जरी होटल में हो रहे हैं.

ये भी पढ़े

करण की अगली फिल्म में होगी 'दबंग गर्ल'

अक्षय और सलमान में मनमुटाव

'टाइगर जिंदा है' का नया गाना 'Release'

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -