डिंपल कपाड़िया ने किया अपने भांजे की फिल्म का मुहूर्त
डिंपल कपाड़िया ने किया अपने भांजे की फिल्म का मुहूर्त
Share:

दिग्गज अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया के भांजे और ट्विंकल खन्ना के मौसेरे भाई करन कपाड़िया इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. बता दे कि, करन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल के साथ बहजाद खम्बाटा की अनटाइटल फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. ख़ास बात यह है कि, अपने भांजे और सनी देओल की इस फिल्म के पहले शॉट का क्लैप डिंपल कपाड़िया ने ही दिया है. करण डिंपल की बहन सिंपल के बेटे हैं. जानकारी के लिए बता दे कि, सिंपल अब इस दुनिया में नहीं हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, करन ने जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो से ट्रेनिंग ली है. करन के मुताबिक पहले उनका वजन 112 किलो था, लेकिन नियमित जिमिंग से उन्होंने वजन घटा लिया है और अब वह 88 किलो के हैं. बता दे कि, करन के जीजा और अभिनेता अक्षय कुमार के डिसूजा के साथ गहरे संबंध हैं.

ख़ास बात तो यह है कि, उन्होंने दो फिल्मों 'ब्लू' और 'बॉस' में साथ काम किया है. इस फिल्म का निर्माण श्रीकांत भासी, निशांत पित्ती, डिसूजा और राणा संयुक्त रूप से कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक फिल्म अगले साल रिलीज होगी. बात करे अक्षय कुमार की तो वह अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है.

ये भी पढ़े

फरहान अख्तर का फ़िल्मी करियर

बर्थडे बॉय फरहान अख्तर

शादी को लेकर सोनम का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -