नहीं किया जी हुज़ूर यही है मेरा कसूर - कुमार विश्वास
नहीं किया जी हुज़ूर यही है मेरा कसूर - कुमार विश्वास
Share:

नई दिल्ली : कुमार विश्वास ने नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग और फिल्म बाहुबली के किरदारों माहिष्मति, शिवगामी, कटप्पा का जिक्र कर गोपाल राय और पार्टी आलाकमान पर निशाना साधा था. शुक्रवार को गोपाल राय के आरोपों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'पांच राज्यों के प्रभारी, दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष, पीएसी मेंबर, राष्ट्रीय प्रवक्ता, विधायक और मंत्री जैसे 9 पदों पर रहने वाले गोपाल राय कार्यकर्ताओं को मीर जाफर कहते हैं. आज 7 महीने बाद उनकी कुंभकर्णी नींद खुली है.

पार्टी ने उनके बयान से किनारा कर लिया है.' आम आदमी पार्टी (AAP) में टिकट को लेकर विवाद नहीं रुक रहा है. नेता कुमार विश्वास ने राज्य सभा टिकट बंटवारे को लेकर इशारों-इशारों में पार्टी संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर फिर कटाक्ष किया है. विश्वास ने केजरीवाल पर शायराना अंदाज में निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें राज्य सभा उम्मीदवार इसलिए नहीं बनाया गया, क्योंकि वह चापलूसी करना नहीं जानते.

उन्होंने शायराना अंदाज में जवाब देते हुए कहा, 'मेरे लहजे में जी-हुजूर न था, इससे ज्यादा मेरा कसूर न था' कुमार विश्वास ने बाद में ट्विटर पर भी यह शेर शेयर किया. कुमार विश्वास ने इसके साथ 'बाहुबली' फिल्म के किरदारों के जरिए केजरीवाल पर फिर हमला किया. उन्होंने कहा कि उन्हें शहीद करने के लिए 'शिवगामी देवी' कटप्पाओं का इस्तेमाल कर रही है. बता दें कि विश्वास ने पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय के आरोपों के बाद शुक्रवार को भी पार्टी हाइकमान पर हमला बोला था.

 

आप के एनडी गुप्ता का नामांकन रद्द हो - माकन

आप में संग्राम: टिकिट को लेकर मानहानि का नोटिस

कुमार पर है हार्दिक को विश्वास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -