ज्यादा आए तो मत भरो बिजली बिल -शिवराज
ज्यादा आए तो मत भरो बिजली बिल -शिवराज
Share:

बिजली के अगर ज्यादा बिल आए तो मत चुकाओ, बिलकुल सही सुना अपने, मध्यप्रदेश विद्युत वितरण कंपनियों द्वारा किसानों को दिए जा रहे भारी-भरकम बिजली के बिलों की शिकायतों के बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों से कहा कि विद्युत कंपनियों द्वारा दिए गए इन बिलों का भुगतान वे तब तक न करें, जब तक इनकी विसंगतियों का निराकरण नहीं हो जाता.

शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत बदरवास कस्बे में एक किसान सभा को संबोधित करते हुए चौहान ने कहा कि इन बिलों के निराकरण के लिए राज्य सरकार जल्द ही बिजली पंचायत लगाएगी, जहां किसान अपनी समस्या सामने रख सकते हैं. उन्होंने क्षेत्र के किसानों से कहा, वे बिजली का भारी भरकम बिल नहीं भरें और बिल तब तक नहीं भरें जब तक बिजली पंचायत में उन विसंगति मूलक बिलों से सम्बंधित समस्या का समाधान न हो जाए. चौहान ने उपचुनाव के ऐलान के पूर्व यह घोषणा की है. राजनीतिक गलियारों में मुख्यमंत्री की इस घोषणा को कोलारस विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के रूप में देखा जा रहा है.

इसी बीच, मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अरुण यादव ने ट्विटर पर लिखा, मुख्यमंत्री जी चुनाव 11 महीने बाद पूरे मध्य प्रदेश में होना है. बिजली बिल न भरने के सुविधा अविलंब आम उपभोक्ताओं को भी दें. केवल उपचुनाव वाले इलाक़ों को सुविधाएं न दें. आप मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश के हैं. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विद्युत वितरण कंपनियों द्वारा किसानों को भारी-भरकम बिजली के बिल थमाए जा रहे हैं, जिससे किसान नाराज हैं. किसानों का आरोप है कि विद्युत वितरण कंपनियों द्वारा उन्हें गलत बिल दिए जा रहे हैं, जिसकी शिकायत अधिकारियों से की गई है. लेकिन अब तक इसका कोई समाधान नहीं हो पाया है.

किसानों के लिए आयोजित सम्मेलन में किसानों से मारपीट

इस सीएम से बच कर रहे अधिकारी

बच्चियों के बलात्कारियों पर फांसी का शिकंजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -