बिहार में एक रात में दोहरा हत्याकांड
बिहार में एक रात में दोहरा हत्याकांड
Share:

बिहार अपराधों का गढ़ बनाता जा रहा है. पटना जिले का नौबतपुर प्रखंड एक ही रात में दो हत्याओं से दहल उठा. यहाँ दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि दो मृत व्यक्तियों में से एक भाजपा के करीबी नेता हैं.

बुधवार रात करीब ग्यारह बजे भाजपा के पूर्व विधायक रामजनम शर्मा के करीबी माने जाने वाले पारस सिंह को बदमाशों ने उनके घर में ही घुसकर गोली मार दी. हालांकि हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पारस सिंह तरेट पाली गांव के रहने वाले थे और भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता थे. दूसरी ह्त्या उसी रात अभरनचक गांव में हुई, जब गांव के ही एक किसान अजय सिंह को सोते हुए सिर में गोली मार दी गई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. अजय के भाई ने बताया कि वार्ड 13 के पार्षद शैलेश सिंह से निकाय चुनाव के समय से ही रंजिश चल रही थी और उसने अंजय को मारने की धमकी दी थी. परिजनों ने अंजय की हत्या का आरोप शैलेश सिंह, उसके बेटे झबलू और जटहा नाम के बदमाशों पर लगाया है.

पुलिस इन दोनों मामलों की छानबीन में लगी है.  पुलिस के मुताबिक दोनों मामले अलग-अलग है. पारस सिंह की हत्या शायद ज़मीनी विवाद या पारिवारिक विवाद में की गई है. हालांकि पुलिस ने पारस सिंह हत्या मामले में एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

गुमनाम चिट्ठी और सीसीटीवी ने हत्यारे बेटे का राज़ खोला

बैंक लूटकर खुद मचाया लूट का शोर

मनोरोगियों के रूप में सड़क पर घूमता खतरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -