ड्वेन ब्रावो और अब्दुल रज्जाक भी होंगे आइस क्रिकेट का हिस्सा
ड्वेन ब्रावो और अब्दुल रज्जाक भी होंगे आइस क्रिकेट का हिस्सा
Share:

स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज में खेले जाने वाले आइस क्रिकेट में वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो और पाकिस्तान के अब्दुल रज्जाक भी हिस्सा लेंगे. ये टूर्नामेंट 8 और 9 फरवरी को खेली जाएगी. गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ, पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर, श्रीलंका के माहेला जयवर्धने, लसिथ मलिंगा, ऑस्ट्रेलिया के माइकल हसी, साउथ अफ्रीका के जैक कैलिस, ग्रीम स्मिथ, न्यूजीलैंड के डेनियल विटोरी, नाथन मैकुलम, इंग्लैंड के ग्रांट इलियट, मोंटी पनेसर और ओवैस शाह जैसे दिग्गज क्रिकेटर शामिल हो रहे है.

आपको बता दें कि ये टूर्नामेंट स्विस पहाड़ों की खूबसूरत वादियों के बीच आयोजित कराया जा रहा है. दो दिनों तक चलने वाला ये टूर्नामेंट ठंड के कारण तलाब का ऊपरी हिस्सा बर्फ की मोटी चादर के ऊपर खेला जाएगा. इनदिनों ये हिस्सा पूरी तरफ बर्फ के आगोश में होता है. बर्फ की ये मोटी परते 200 टन से ज्यादा का भार सह सकती है.

इस बात को मद्देनजर रखते हुए यहां पवेलियन और ग्रैंड स्टैंड का निर्माण कारण संभव है. यहां होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए दिग्गज क्रिकेटरों को दो टीमों में बांटा गया है. जिसमे की एक टीम का नाम बडरुत्त पैलेस डायमंड रखा गया है और दुसरे का नाम रॉयल्स दिया गया है.

 

रणजी फाइनल: मैदान में उतरते ही ऋषभ ने तोड़ा सचिन का 23 साल पुराना 'रिकॉर्ड'

ये है देश की 5 नामचीन क्रिकेट एकेडमी, जाने एडमिशन प्रोसेस और फीस

भारत के खिलाफ टेस्ट से पहले मोर्कल ने कहा..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -