एक बार फिर इंग्लिश-विंग्लिश बोलेंगी श्रीदेवी
एक बार फिर इंग्लिश-विंग्लिश बोलेंगी श्रीदेवी
Share:

बॉलीवुड की महशूर अभिनेत्री इन दिनों अपनी बेटी जाहन्वी के बॉलीवुड डेब्यू से काफी खुश हैं. तो वही एक और खबर आई है कि, श्रीदेवी ने इंग्लिश विंग्लिश के सीक्वल को हां कर दी है. जी हाँ एक बार फिर से आप श्रीदेवी को इंग्लिश बोलते हुए देखेंगे. खबरों की माने तो फिल्म के दूसरे पार्ट की स्क्रिप्ट श्रीदेवी को काफी पसंद आई है. यही नहीं बल्कि उन्होंने फिल्म के लिए हां भी कर दी है. हालांकि फिल्म के बाकी कास्ट की तलाश की जा रही है.

बता दे कि, साल 2012 में इंग्लिश- विंग्लिश आई थी. यही वो फिल्म थी जिससे श्रीदेवी ने बॉलीवुड में कमबैक किया था. वही फिल्म को गौरी शिंदे ने बनाया था. बता दे कि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. इतना ही नहीं दर्शकों को भी फिल्म काफी पसंद आई थी फिलहाल इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए दर्शकों को इंतजार है, हाल ही में श्रीदेवी फिल्म मॉम नजर आई थी.

बता दे कि श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर बहुत ही जल्द बॉलीवुड में फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने जा रही है. वही फील्म का निर्माण करण जौहर कर रहे है. इसके अलावा 'खबर आई थी कि, फिल्म में श्रीदेवी भी एक इंपोर्टेंट रोल में नजर आएंगी.

ये भी पढ़े

अपनी पोती को न्याय दिलाने आ रही है 'अज्जी'

क्वांटिको-3 के लिए प्रियंका ने बदल डाला अपना 'Look'

गोवा में छुट्टियां मना रहे है करन और बिपाशा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -