अंतर्राज्यीय तस्करों से 25 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब जब्त
अंतर्राज्यीय तस्करों से 25 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब जब्त
Share:

आगरा. पंजाब के बठिंडा जिले से शराब की तस्करी कर यूपी लाने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के दो सदस्यों को उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने आगरा से गिरफ्तार किया. यह दो तस्कर आगरा पुलिस के सहयोग से पकड़े गए. इन तस्करों के कब्जे से पुलिस ने लगभग 25 लाख रुपये की 840 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की.  

एसएसपी उप्र एसटीएफ अभिषेक सिंह ने मंगलवार को बताया, "एसटीएफ की आगरा फील्ड यूनिट के उप निरीक्षक आनंद प्रकाश की टीम को खबर मिली कि अंतर्राज्यीय शराब तस्कर गिरोह के कुछ सदस्य अंग्रेजी शराब की खेप लेकर आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र से भगवान टॉकीज आगरा शहर की तरफ आने वाले हैं. इस सूचना पर टीम ने सोमवार तड़के सवा तीन बजे सिकंदरा थाना क्षेत्र में कैलाश मोड़ एनएच-2 पर सिकंदरा थाना पुलिस के साथ घेराबंदी कर ली और थोड़ी देर में आए शराब से भरे ट्रक को बल प्रयोग करते हुए पकड़ लिया."

एसएसपी ने बताया कि “ वाहन में सवार सतीश कुमार और हृदेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ करने पर गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि बरामद शराब की डिलीवरी उन्हें आगरा के जैतपुर थाना क्षेत्र निवासी अवनीश उर्फ अश्वनी को भगवान टॉकीज चौराहे पर करनी थी. एसटीएफ अवनीश उर्फ अश्वनी की तलाश में जुटी है.”

सड़क हादसे में एक विदेशी महिला और टैक्सी ड्राईवर की मौत

बस गुजरने के चंद मिनिट बाद पुल धराशायी

इस्लाम की निंदा का पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -