HP एन्वी लैपटॉप प्रोसेसर आई 5 और 8 जीबी रैम से होगा लैस
HP एन्वी लैपटॉप प्रोसेसर आई 5 और 8 जीबी रैम से होगा लैस
Share:

लैपटॉप गैजेट में आये दिन नयी तकनीक देखी जा रही है. फिर आप बात कर सकते हो एक पर्सनल लैपटॉप या टच स्क्रीन वाले लैपटॉप की. दोनों ही लैपटॉप अपनी-अपनी जगह पर ठीक है. नयी तकनीक में आपने लैपटॉप की स्क्रीन को 360 डिग्री पर रोटेड होते हुए भी देखा होगा. ऐसे लैपटॉप कीमत के नाम ज्यादा और फीचर के नाम पर भी एडवांस होते है. लेकिन आपका बजट कम और बढ़िया परफॉर्मन्स वाले लैपटॉप को अपने वर्कप्लेस का हिस्सा बनाये तो आप एचपी एन्वी टचस्मार्ट 14-k102tx को चुन सकते है.

एचपी कंपनी का यह लैपटॉप अल्ट्राबुक बहुत ही इम्प्रेसिव स्पेक के साथ लैस है. इसमें मौजूदा प्रोसेसर आई 5 है. जबकि मल्टीटॉस्किंग के लिए मौजूदा 8 जीबी रैम है. डिस्प्ले के बेहतरीन ग्राफ़िक्स लुक के लिए कंपनी ने इसमें 2GB NVIDIA GeForce GT 740M वाला ग्राफ़िक्स कार्ड दिया है. इसमें डाटा स्टोरेज के लिए 1 टीबी क्षमता वाली हार्डडिस्क दी है. एचपी एन्वी टचस्मार्ट 14-k102tx लैपटॉप का वजन 2 kg है. तो आप इसे आसानी से इधर-उधर ले जा सकते है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Acer ने भारत में पेश किया नया Predator helios 300 लैपटॉप

Dell के इस लैपटॉप में 8 जीबी रैम और 6th जनरेशन का प्रोसेसर

आई 7 और वर्चुअल रियलिटी जैसे फीचर से लैस है HP का यह लैपटॉप

Acer Nitro 5 देगा आपको बड़ी स्क्रीन और बढ़िया ग्राफ़िक्स का एक्सपीरियंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -