नोट से वोट की बात पर केजरीवाल के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश

नोट से वोट की बात पर केजरीवाल के खिलाफ FIR  दर्ज करने के आदेश
Share:

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करने का आदेश भारत निर्वाचन आयोग ने दिया है। दरअसल उन्होंने गोवा में आयोजित की गई एक चुनावी सभा में कथित तौर पर मतदाताओं से दूसरे दलों से रूपए लेने और आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की थी। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में चुनाव आयोग के निर्णय को असंवैधानिक व गलत कहते हुए न्यायालय जाने की बात कही थी।

गौरतलब है कि कथित तौर पर यह कहा गया था कि 8 जनवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गोवा के बेनौलिम विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान लोगों से अपील की गई कि वे कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी से रूपए लेें मगर वोट आम आदमी पार्टी को ही दें।

केजरीवाल को लेकर मीडिया में जो जानकारी सामने आई है और जो उन्हें लेकर कथितरूप से कहा गया है उसके अनुसार केजरीवाल ने कहा था कि इस पैसे को ले लीजिए यह आपका पैसा है मगर वोट देने की बारी आती है तो फिर आप उम्मीदवार के सामने बटन ही दबाइए।अब इस मामले में गेंद चुनाव आयोग के पाले में है और माना जा रहा है कि केजरीवाल पर कार्रवाई हो सकती है।

तीन दिग्गज एक साथ : आज PM मोदी, केजरीवाल और राहुल गांधी पंजाब में करेंगे सभा

पंजाब में लुभावने वादे कर रही AAP, मैनिफेस्टो में अम्मा की तरह किए वादे

आज गोवा में सभा को संबोधित करेंगे PM मोदी, पंजाब में होंगे राहुल और केजरीवाल

 

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -