फिल्म 'कालाकांडी' का 'Trailer Release'
फिल्म 'कालाकांडी' का 'Trailer Release'
Share:

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि, सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इससे पहले फिल्म के कुछ पोस्टर्स रिलीज किए है जिनमें सैफ के कई अतरंगी रुप सामने आए थे.

अब इस फिल्म ट्रेलर सामने आया है जिसमे गालियों और एडल्ट सीन की भरमार है जिससे साफ है कि फिल्म भी काफी हद तक एडल्ट ही होगी. वही फिल्म के बारे में सैफ अली खान ने बताया था कि, "ये बेहद मजेदार फिल्म है. यह एक थ्रिलिंग डार्क कॉमेडी है, जो 6 किरदारों की कहानी है." ट्रेलर में आप देख पाएंगे कि, सैफ की ऐसी हालत कैंसर के कारण होती है. जब सैफ को पता चलता है कि उन्हें कैंसर है तो वो अपना मानसिक संतुलन खो बैठते हैं जिसके बाद उनकी हालत ऐसी हो जाती है.

 

बता दे कि इससे पहले सैफ अली फिल्म 'शेफ' में नजर आए थे. जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं कर पाई. अब ऐसे में दर्शकों को सैफ अली खान और 'कालाकांडी' से उम्मीदें कहीं ज्यादा बढ़ गई हैं. जानकारी के लिए बता दे कि, इसके साथ ही सैफ अली खान फिल्म 'बाजार' में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़े

तो क्या जरीन को ठीक से काम करना नहीं आता

नहीं रहे मशहूर संगीतकार आदितन

'पद्मावती' को लेकर पहलाज निहलानी का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -