प्रतिभा को तलाशना उतना मुश्किल नहीं जितना दिखता है
प्रतिभा को तलाशना उतना मुश्किल नहीं जितना दिखता है
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज गायक सोनू निगम इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा में है. सोनू निगम का कहना है कि, भारत में नई प्रतिभा को तलाशना उतना मुश्किल नहीं जितना दिखता है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि, "प्रतिभा को तलाशना कोई बड़ा मुश्किल काम नहीं है. निरंतर अंतराल पर देश के कोने-कोने से उभरते हुए गायक मेरे घर पर आते हैं. वे मुझसे मिलते हैं और उपहार व फूल भेंट करते हैं. उनमे से जब कुछ मुझे अपनी प्रतिभा दिखाते हैं तो मैं अचंभित रह जाता हूं."

यही नहीं बल्कि, एक उदाहरण देते हुए सोनू ने कहा कि, "कोई लड़का मेरा घर आया और उसने एक गाना गाया. उस वक्त मैं उसकी कोई मदद नहीं कर सकता. इसलिए प्रतिभा को तलाशना कोई बड़ा मुद्दा नहीं है. उन्हें आपको तलाशने की जरूरत नहीं है, वे खुद आपके सामने आ जाएगी. बस आपको यह करने की जरूरत है कि उन्हें सही मौका प्रदान करें."

उन्होंने अपने साथ हुए एक वाकया को शेयर करते हुए कहा कि, "जिंदगी में एक मोड़ पर किसी ने मेरी मदद की थी, मैं खुद इतना बड़ा मुकाम (उद्योग जगत में) हासिल नहीं कर सकता था. जहां सचीन पिलगांवकर और गुलशन कुमार मेरी जिंदगी में फरिश्ते की तरह आए." आगे उन्होंने कहा कि, "मुझे ऐसा लगा कि मैं इस दुनिया का एहसानमंद हूं."

ये भी पढ़े

'दिल चीज़ तुझे दे दी' सांग पर डांस वीडियो हो रहा है वायरल

सलीम खान के कहने पर स्क्रिप्ट में हुआ बदलाव

सेन्स ऑफ़ ह्यूमर में आलिया से आगे निकली हिना खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -