पारले जी बिस्किट गोदाम में लगी आग
 पारले जी बिस्किट गोदाम में लगी आग
Share:

जीरकपुर. पंजाब के जीरकपुर के रिहायशी इलाके में स्थित पारले जी की फैक्ट्री के गोदाम में आग लग गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दमकल विभाग की 15 गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर मौजूद हैं. हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन गोदाम में रखे माल को नुकसान पहुंचा है.

इससे पहले भी इसी इलाके में स्थित पभात डाइपर गोदाम में  शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई थी. जिससे लाखों का नुकसान हुआ था. तब यहाँ आग बुझाने के लिए 85 दमकल गाड़ियां आई थी. बताया जाता है कि इलाके के कई गोदामों और फैक्ट्रियों में फायर सेफ्टी नहीं लगाए जाने से ऐसी घटनाएँ हो रही है. गौरतलब है कि इस इलाके में गोदामों के आस पास रिहाइशी इलाके भी हैं. इन इलाकों में बड़ी संख्या में लोग रहते हैं, ऐसे में ऐसी किसी भी दुर्घटना से उन पर भी असर पड़ सकता है. आग फैलने का डर भी है यहाँ.  

सूचना के अनुसार गोदाम में आग लगने की खबर दमकल विभाग को दोपहर 12 बजे मिली. खबर मिलते ही डेराबास्सी, जीरकपुर, लालरू, मोहाली और चंडीगढ़ से दमकल गाड़ियां लपटों को बुझाने के लिए तैनात की गई हैं. यह गनीमत रही कि आग लगने के समय गोदाम खाली था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

पेड़ पर स्थित वन देवता का चढ़ावा- वाहनों के कलपुर्जे

मिस्त्र - मिनीबस और कार की टक्कर में 14 की मौत

पांच बाघ और दो तेंदुओं का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -