जेनिफर हुई तीन बार आग का शिकार, ये सयोंग है या फिर..
जेनिफर हुई तीन बार आग का शिकार, ये सयोंग है या फिर..
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे की शनिवार को मुंबई में कांजूर मार्ग स्थित सिनेविस्‍टा स्‍टूडियो में आग लग गई थी और जब वहां पर आग लगी थी तब वहां बेपनाह शो की शूटिंग चल रहीं थी और वहां पर 150 लोग मौजूद थे। आग के दौरान सभी सेफ रहें और किसी को कुछ नहीं हुआ। आप सभी को पता हो बेपनाह शो में जेनिफर विंगेट है और ये उनके साथ पहली बार नहीं हो रहा है। जी हाँ जेनिफर के साथ ये तीसरी बार हो रहा है। लोग इस बात को अब सयोंग का करार दे रहें है। इसके पहले भी जेनिफर दो बार आग का शिकार हो चुकी है।

जी आप सभी को याद हो बेहद टीवी शो के सेट पर भी दो बार आग लग चुकी है जिसमे जेनिफर मौजूद थी। पहली बार 7 फरवरी 2017 को टीवी सीरियल 'बेहद' की शूटिंग के दौरान सेट पर आग लगी थी उस समय जेनिफर और कुशाल के शादी का सीक्वेंस शूट किया जा रहा था। उस वक्त जेनिफर मंडप में फंस गई थी और कुशाल ने उन्हें बचाया था।

उसके बाद 14 सितंबर 2017 को भी बेहद के सेट पर आग लग गई थी और उस समय कुशाल टंडन और अनेरी वेजानी के बीच शादी का सीक्वेंस शूट किया जा रहा था, इस आग में भी सभी लोग बड़ी मुश्किल से बचे थे।

इसके बाद एक बार फिर 6 जनवरी 2018 को टीवी शो बेपनाह की शूटिंग के दौरान आग लग गई और इसमें भी सभी लोगो को सुरक्षित बचा लिया गया।

अपकमिंग शो बेपनाह के सेट पर लगी आग, जेनिफर के साथ हुआ तीसरा हादसा

अपने नए टीवी शो की तस्वीरें शेयर कर इंस्टा पर छाई जेनिफर

स्टोरी सुनकर सोता है जेनिफर का डॉगी

क्या आपने देखा जेनिफर के नए शो का 'फर्स्ट लुक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -