'अय्यारी' का पहला गाना Release
'अय्यारी' का पहला गाना Release
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अय्यारी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. हाल ही में फिल्म 'अय्यारी' का पहला गाना "ले डूबा" रिलीज़ हो गया है. खास बात यह है कि, ये एक मैलोडी सॉन्ग है जिसे सुनिधि चौहान ने गाया है. बता दे कि, इस फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा मेजर जय बक्षी का रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऑपोजिट अभिनेत्री रकुल प्रीत नजर आएंगी. इससे पहले रकुल प्रीत फिल्म 'यारियां' में नजर आ चुकी है.

फिल्म में मनोज बाजपेयी, नसीरुद्दीन शाह, पूजा चोपड़ा और अनुपम खेर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म गणतंत्र दिवस यानि 26 जनवरी को रिलीज़ होगी और साथ ही इसे कड़ी टक्कर देती नजर आएगी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'पैडमैन'. दोनों फिल्म एक ही दिन रिलीज़ होंगी. बीते दिनों एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने फिल्म को लेकर कहा था कि, निश्चित रूप से यह मेरे कैरियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक होने जा रही है." इस दौरान मनोज बाजपेयी के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मौजूद थे.

 

इसके अलावा जब सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह और मनोज वायपेयी जैसे दिग्गजों के साथ काम, अभिनय करने के दौरान कोई दबाव महसूस हुआ. इस बात का जवाब देते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि, "मुझे लगता है कि इतने सारे दिग्गजों के साथ एक ही फ्रेम में रहना काफी उत्साहजनक था और मनोज सर के साथ ऐसा काम करना भी काफी उत्साहित करने वाला था."

ये भी पढ़े

सलमान की फिल्म में मोदी के डाॅयलाॅग पर चली सेंसर की कैंची!

अक्षय और ट्विंकल ने साथ बिताए सुकून के पल

इस खिलाडी को दिया मीका सिंह ने अपनी सफलता का श्रेय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -