जानिए, घर के सामने नालियों का बहता पानी आपके लिए कितना अशुभ है?
जानिए, घर के सामने नालियों का बहता पानी आपके लिए कितना अशुभ है?
Share:

कभी कभी हमारे घर के आस पास ऐसी गन्दी नाली होती है जिसकी बदबू हमारे घर में भी फ़ैल जाती है लेकिन फिर भी हम कुछ नहीं करते. क्या आपको पता है की यदि हमारे घरो में किसी भी प्रकार की बदबू आ रही है तो ऐसे मे घर का अपवित्र होना निश्चित है और आपको बता दें की जिस घर में नालियों या किसी भी प्रकार की बदबू  आती हो तो उस घर में परेशानिया आती रहती है. ऐसे ही हम घर की परेशानिया को आप तक पहुंचा रहे, जिसे आसानी से सुधारकर अपने घर की परेशानी को दूर कर सकते है.

जिस घर में बाहर की नालियों की बदबू आती हो उस घर में नाकारात्मक ऊर्जा निवास करती है. इसलिए जितना हो सके उन नालियों को बंद करवा देना चाहिए या फिर अपने घर खुशबूदार अगरबत्ती या धुप जलाए, जिससे हमारे घर नकारात्मक ऊर्जा का स्थान नहीं बने.

 जिस घर की चारदीवारी के खुले भाग का पानी एक ओर नैऋत्य से दक्षिण एवं आग्नेय से होते हुए पूर्व से होता हुआ तथा दूसरी ओर नैऋत्य से पश्चिम एवं वायव्य से होते हुए उत्तर दिशा से होता हुआ ईशान कोण से बहकर बाहर निकल जाता हो वह घर सब प्रकार से अच्छे फल देता है.

यदि हमारे घर का पानी बाहर न जाकर एक जगह एकत्रित हो जाता है और कीचड़ बन जाता है तो यह भी अशुभ कहलाता है. 

यदि जिस घरों के फर्श का ढाल दक्षिण, पश्चिम या नैऋत्य कोण की ओर है वहां रहने वाले कभी भी सुखी नहीं रहते, उस घर में रहने वाले परिवार के सदस्यों को आर्थिक, मानसिक, शारीरिक, विवाद इत्यादि समस्याओं के अलावा कभी-कभी अनहोनी का भी सामना करना पड़ जाता है.

 

जान लें की तुलसी का पौधा बताता है आने वाली विपत्ति के बारे में

एक मुट्ठी चावल दिलाएगा आपको सारी परेशानियों से छुटकार

इस समय पर जन्मी लड़कियों का स्वाभाव आपको भी हैरत में डाल देगा

रात के समय इन कामों से रहें दूर अन्यथा पड़ेगा पछताना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -