फुटबॉल- अल जजीरा को हराकर फाइनल में पहुंची रियल मैड्रिड
फुटबॉल- अल जजीरा को हराकर फाइनल में पहुंची रियल मैड्रिड
Share:

अबुधाबी- रियल मैड्रिड ने बुधवार को अल जजीरा को 2-1 से शिकस्त दी है, इस जीत से रियल मैड्रिड टीम वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच गयी है. रियल मैड्रिड के खिलाड़ी बेल ने मैच के दौरन मैदान में उतरते ही पहले मिनिट में शानदार गोल किया था. यह गोल टीम की जीत के लिए काफी अहम साबित हुआ. बेल 81वें मिनट में स्थानापन्न खिलाड़ी के तौर पर मैदान पर उतरे थे.

वर्ल्ड कप फाइनल के सेमीफाइनल मुकाबले में रियल मैड्रिड ने अमीरात के क्लब को मात दी, मैच की शुरुआत में रियल टीम को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था, अल जजीरा टीम के लिए पहला गोल ब्राजीली फॉरवर्ड रोमारिन्हो ने हाफ टाइम से ठीक पहले किया था. रियल टीम के लिए पहला गोल दूसरे हाफ में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने किया था, जिससे मैच 1-1 से बराबरी पर आ गया था. रियल टीम के लिए बेल का गोल जीत के लिए निर्णायक साबित हुआ.

बता दे कि इंग्लिश प्रीमियर लीग में मंगलवार को चेल्सी ने शानदार जीत दर्ज की है. किर्कलीस स्टेडियम में खेले गए 17वें दौर के इस मैच में चेल्सी ने हडर्सफील्ड को 3-1 से हराया. हडर्सफील्ड के लारेंट डिपोइट्रे ने 92वें मिनट में एक गोल किया. चेल्सी के लिए पहला गोल 23वें मिनट में टिमोउसे बाकायोको ने किया था. दूसरा गोल 43वें मिनट में विलियन ने किया और तीसरा गोल दूसरे हाफ में 50वें मिनट में प्रेडो ने किया. 

फीफा ने कुवैत फुटबॉल संघ पर लगा प्रतिबन्ध हटाया

भारतीय दौरे पर आए डिएगो माराडोना

रोहित को बल्लेबाजी करते देखना बड़ा ही रोमांचक है - सचिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -