फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दिखेगा गेल का खेल
फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दिखेगा गेल का खेल
Share:

वेस्टइंडीज़ की वनडे टीम में चयन के बाद धमाकेदार बल्लेबाज क्रिस गेल एक बार फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलते नज़र आएंगे. गेल अभी फॉर्म में है और उन्होंने बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में ताबड़तोड़ पारी खेली थी. उन्होंने बीपीएल फाइनल में 69 गेंदों में 146 रनों की विस्फोटक पारी खेली जिसमें उनके रिकॉर्ड 18 छक्के जड़े थे.

टेस्ट सीरीज 2-0 से गंवाने के बाद वेस्टइंडीज को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में अपने बल्लेबाजों से अच्छे प्रदर्शन की आस रहेगी. तेज गेंदबाज लॉकी फग्र्यूसन ने गेल के बारे में कहा कि हम क्रिस गेल की बल्लेबाजी के बारे में अच्छे से जानते हैं, लेकिन उन्हें यहां के हालातों में सामंजस्य बैठाने में परेशानी होगी. वेस्टइंडीज की टीम वनडे रैंकिंग में नौवें स्थान पर है. हालांकि पांचवें स्थान पर मौजूद न्यूजीलैंड को भी दो करारे झटके लगे हैं.

विस्फोटक बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल चोट के कारण और कोलिन डि ग्रैंडहॉम अपने पिता की मृत्यु के चलते सीरीज से बाहर हो गए हैं. इसे में गेल की वापसी विपक्ष की मुश्किलें और बढाने वाली है. गुप्तिल न्यूजीलैंड की कप्तानी संभालेंगे, जबकि दूसरे और आखिरी वनडे में कप्तान टॉम लाथम होंगे। तेज गेंदबाज टिम साउथी सिर्फ पहले मुकाबले में ही खेलेंगे.

 

पहले और अभी की WWE का फर्क बताते नज़र आये सुपरस्टार जॉन सीना

क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 19 दिसंबर, 2017

पर्थ टेस्ट: एशेज, इतिहास की रिकार्ड बुक में नए पन्ने जोड़ गया

अपने सबसे बड़े मैच से पहले भावुक हुई पेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -