जॉर्जिना गार्सिया ने जीता अपना पहला एशिया खिताब
जॉर्जिना गार्सिया ने जीता अपना पहला एशिया खिताब
Share:

पुणे: एनईसीसी-आईटीएफ महिला टेनिस चैंम्पियनशिप के फाइनल में शनिवार को स्पेन की दूसरी वरीयता प्राप्त जॉर्जिना गार्सिया पेरेज ने चौथी वरीयता प्राप्त इंग्लैंड की खिलाड़ी केटी ड्यूने को हराकर एशिया में अपना पहला खिताब जीता. 25,000 डॉलर पुरस्कार राशि वाले इस टूर्नामेंट में जॉर्जिना ने एक घंटे 41 मिनट चले मुकाबले में केटी को सीधे सेटों में 6-4, 7-5 से हराया.

जॉर्जिना का एशिया में यह पहला खिताब है, इस खिताब सहित उन्होंने अपने करियर में 9 ख़िताब जीते है. वह पुणे में आईटीएफ खिताब जीतने वाली स्पेन की पहली खिलाड़ी बनीं. इंग्लैंड की खिलाड़ी केटी ड्यूने 2014 में इस टूर्नामेंट के फ़ाइनल मुकाबले में अंकिता रैना से हारी थी, इस बार भी वह ख़िताब जीतने से चूक गयी. 

बता दे कि दुबई सुपरसीरीज में भारत की पीवी सिंधू ने शनिवार को चीन की चेन यूफेई को सीधे गेम में हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. उन्होंने चेन यूफेई को 21-15 21-18 से हराया, यह मुकाबला 59 मिनट तक चला था. दुनिया की तीसरे नंबर की खिलाड़ी सिंधु का फ़ाइनल में मुकाबला दुनिया की दूसरे नंबर की खिलाड़ी जापान की अकाने यामागुची से होगा. यामागुची ने सेमीफाइनल मुकाबले में थाईलैंड की रतचानोक इंतानोन को 17-21, 21-12, 21-19 से हराया था. 

दिल्ली में मारिया शारापोवा के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज

सानिया-मिताली ने महिला खिलाड़ियों को किया प्रोत्साहित

हॉन्ग कॉन्ग ओपन सुपर सीरीज- फ़ाइनल में पहुंची पीवी सिंधु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -