न्यूयॉर्क की सड़कों पर किस करती नजर देसी गर्ल
न्यूयॉर्क की सड़कों पर किस करती नजर देसी गर्ल
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड दुनिया में खुद को एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर लिया है. अब वह हॉलीवुड की दुनिया में अपना नाम कमाने में जुटी हुई है. बता दे कि, इन दिनों प्रियंका न्यूयॉर्क में टीवी सीरीज क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में वह न्यूयॉर्क की सड़कों पर अपने को-स्टार एलन पोवेल को किस करती हुई दिखीं.

जिसके चलते अभिनेत्री इस रोमांटिक शूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. तस्वीर को देख कर आप अंदाजा लगा सकता है कि, प्रियंका और एलन पोवेल के बीच कमाल की केमस्ट्री नजर आ रही है. फिलहाल तो प्रियंका 'क्वांटिको3’ की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त है. साथ ही वह शूटिंग इंजॉय भी कर रही हैं. प्रियंका ने हाल ही में एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमे वह डेड बॉडी के साथ नजर आ रही है.

गौरतलब है कि, प्रियंका हाल ही में भारत आई थी यही नहीं बल्कि उन्होंने जी सिने अवॉर्ड में भी शिरकत की थी. ख़ास बात यह है कि, प्रियंका के पास क्वांटिको के अलावा हॉलीवुड के दो प्रोजेक्ट और भी है. क्वांटिको के बाद प्रियंका Isn’t It Romantic’ और ‘A Kid Like Jake’ में भी काम करेगी. बता दे कि, प्रियंका आये दिन क्वांटिको के सेट से अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. यही नहीं बल्कि, प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होती है.

ये भी पढ़े

रजनीकांत को लेकर ये बड़ी बात बोल गए अक्षय

Video : बॉलीवुड की खबरों का मसालेदार तड़का और लेटेस्ट अपडेट्स

Video- जब अक्षय ने सोनम के ऊपर फेंकी छिपकली

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -