एक बार फिर चली हाफ़िज़ की जहरीली जुबान
एक बार फिर चली हाफ़िज़ की जहरीली जुबान
Share:

नई दिल्ली : आतंकी सरगना हाफ़िज़ सईद अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा. एक बार फिर आतंकवादी संगठन जमात-उद-दावा के सरगना और मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज ने भारत के खिलाफ अपनी जहरीली जुबान से ज़हर उगला है. लाहौर में अपने समर्थकों को सम्बोधित करते हुए हाफिज ने कहा - 'मशर्गी पाक (पूर्वी पाकिस्तान) का बदला लेना है तो कश्मीर से इंतकाम का रास्ता बन रहा है, निकल रहा है, चल रहा है व ये तहरीक जारी है, इसे बहुत आगे जाना है.'

अभी कुछ ही दिन पहले हाफ़िज़ को नज़रबंदी से रिहा किया गया है. रिहा होते ही उसने एक बार फिर भारत के खिलाफ अपनी नापाक हरकतों को दिखाया और ज़हर उगला. आपको बता दें कि 16 दिसंबर, 1971 को पकिस्तान को भारत के हाथों मुँह की खानी पड़ी थी. और पाक को पटखनी देने के बाद पूर्वी पकिस्तान यानि बांग्लादेश को पाक से मुक्त करवाया था.

वहीं हाफिज ने शनिवार को एक जलसे में शिरकत की और अपने समर्थको से कहा कि, जैसे बांग्लादेश को बंटवारे में पाक से अलग कर दिया गया वैसे ही अब हम कश्मीर को बांटकर हिन्दुस्तान से बदला लेंगे. और हाफिज ने भारत को साफ शब्दों में धमकी देते हुए कहा कि कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियां ऐसे ही जारी रहेंगी. हाफिज का कहना है कि कश्मीर को आज़ाद कराने के लिए वह पूरे पाकिस्तान को इकठ्ठा करेगा.

चुनाव में उतरेगा आतंक का आका हाफिज

अमेरिका को नहीं भायी, आतंकी की रिहाई

हाफिज सईद ने चली नई चाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -