जस्टिस लोया के मामले में सुनवाई होगी आज
जस्टिस लोया के मामले में सुनवाई होगी आज
Share:

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को जस्टिस लोया की मौत पर दायर याचिका पर सुनवाई होगी. बता दें कि यह सुनवाई सोमवार को होनी थी, लेकिन नहीं हो पाई, क्योंकि सोमवार को जस्टिस एम शांतानगौड़ार छुट्टी पर थे इसलिए इस याचिका पर कोर्ट में सोमवार को सुनवाई टाल दी गई थी.

कोर्ट में दायर इस मामले की सुनवाई जस्टिस अरुण मिश्रा और जस्टिस एम शांतानगौड़ार वाली डबल बेंच करेंगी. वहीं इस मामले में उनके पुत्र अनुज लोया का कहना है कि 'पिता की मौत पर किसी पर कोई शंका नहीं है. मैं आपके माध्यम से हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि हमारे परिवार को वकील या फिर एनजीओ परेशान न करें. पहले ही परिवार इन मामलों को लेकर बहुत तकलीफ में है और हम इस मामले से बाहर आना चाहते हैं, लेकिन लोग इस मामले को उठाकर हमे परेशान कर रहे है.
 
बता दें कि सीबीआई जज लोया की दिसंबर 2004 में मृत्यु हो गई थी. उनकी मौत उस समय हुई थी जब वे अपने सहयोगी की बेटी की शादी में शिरकत करने जा रहे थे. यह मामला दोबारा फिर सुर्खियों में तब आया जब कारावां मैगजीन ने जस्टिस लोया के घर वालों की रिपोर्ट छापी. जिसमें उनकी संदिग्ध परिस्थिति में मृत्यु की बात की गई है. इसके बाद से ही जस्टिस लोया की मौत की जांच कराने की मांग उठ रही है.

पत्रकार नंद किशोर त्रिखा ने दुनिया को कहा अलविदा

एक जुलाई को आएगा आधार सुरक्षा का नया फीचर

कार ने दो बार रौंदा महिला को, फिर भी बच गयी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -