हेमा मालिनी ने गोद लिया एक और गांव
हेमा मालिनी ने गोद लिया एक और गांव
Share:

मथुरा: पीएम मोदी ने अपने सभी सांसदों से कम से कम एक गांव गोद लेकर उसका चहुमुखी विकास करने का आदेश दिया है. उसका असर भी दिख रहा है. इसी क्रम में पूर्व अभिनेत्री और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित ‘सांसद आदर्श ग्राम योजना’ के चलते अब तीसरा गांव गोद लेने की घोषणा की. हेमा मालिनी ने जनपद के मांट विधानसभा क्षेत्र के मानागढ़ी गांव में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ''मैंने अब तक 2 गांव गोद लेकर वहां काफी कार्यों की शुरुआत की है, लेकिन अब जनपद के सीमांत गांव को गोद ले रही हूं. अब इस गांव के सर्वांगीण विकास की जिम्मेदारी मेरी है.''

उन्होंने मांट क्षेत्र में अपनी सांसद क्षेत्रीय विकास निधि से एक नाट्यशाला बनाने का वादा किया. जिसमे करीब 22 लाख रुपए दिए जाना प्रस्तावित है. इस नाट्यशाला में बालिकाओं को ब्रज संस्कृति से परिपूर्ण लोकगीत एवं लोकनृत्यों की शिक्षा दी जाएगी. गौरतलब है कि इससे कुछ समय पूर्व ही उन्होंने गोवर्धन क्षेत्र के पैंठा गांव को इस योजना के अंतर्गत गोद लिया था. तब से अब तक कई प्रकार के विकास कार्य कराए जाने की योजना है. 

गौरतलब है कि पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में यही एक ऐसा क्षेत्र रहा, जिसमें उनकी पार्टी को कामयाबी नहीं मिली थी. इस सीट पर इस बार बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़े श्याम सुंदर शर्मा वर्ष 1989 से लगातार जीत रहे है. प्रधानमंत्री की निगरानी में सरकार द्वारा चलाई जा रही ''सांसद आदर्श ग्राम योजना’' के कारण कई गावो का कायाकल्प हो रहा है वही कही जगहों पर अभी भी सिर्फ खाना पूर्ति ही हो रही है.ऐसे कई मामले आये दिन प्रकाश में आ रहे है,जहा सांसद अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं कर रहे है.

नेवी पर गरजे गडकरी कहा मुंबई में इंच भर जमीन नहीं दूंगा

भाजपा के दो पूर्व विधायक सपा में शामिल, योगी को लगा झटका

कर्नाटक बीजेपी का जेल भरो आंदोलन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -