डेविस की याद में हिलेरी डफ ने गुदवाया टैटू
डेविस की याद में हिलेरी डफ ने गुदवाया टैटू
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एवं गायिका हिलेरी डफ इन दिनों अपने टैटू को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि, हिलेरी डफ ने दिवंगत अभिनेत्री बेट्टे डेविस की याद में नया टैटू गुदवाया है. ख़ास बात यह है कि, हिलेरी के इस नए और शानदार टैटू को डॉ. वू ने बनाया है जो टैटू बनाने के लिए मशहूर है. मजेदार बात तो यह है कि, उन्होंने खुद इस टैटू की तस्वीर को गुरुवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

इस तस्वीर के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, टैटू का डिजाइन बहुत ही सरल और आकर्षक है. जिसमें लिखा है, ''टेक फाउंटेन." बता दे कि, डेविस ने यह लोकप्रिय पंक्ति जॉनी कार्सन के शो में कही थी, जब उनसे पूछा गया था कि कोई अभिनेत्री हॉलीवुड में कैसे बेहतर तरीके से अपने करियर का आगाज कर सकती है. तो उन्होंने कहा था कि, ''टेक फाउंटेन." खबरों के मुताबिक, यह सलाह उन लोगो के लिए जरुरी है जो अपने करियर के आगाज के लिए लॉस एंजेलिस में फंसे रहते हैं. जबकि असली रास्ता फाउंटेन एवेन्यू से होकर जाता है, बता दे कि, फाउंटेन एवेन्यू हॉलीवुड में है.

बात करे अभिनेत्री हिलेरी डफ की तो वे किसी परिचय की मोहताज नहीं है. एक सक्सेसफुल सेलिब्रिटी लाइफ का सपना संजोने वाले युवाओं के लिए 27 साल की हिलेरी एक आइकन हैं. हिलेरी डफ ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में मेडिकल ड्रामा 'शि‍कागो होप' से की थी लेकिन उन्हें 2001 में टीवी सीरीज 'लिजी मैकग्वायर' से प्रसिद्धि मिली.

ये भी पढ़े

'दंगल गर्ल' के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़

विराट-अनुष्का की शादी में पहुंच सकते हैं देश के ये दिग्गज

'Happy Birthday' रति अग्निहोत्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -