किराए के कपड़े पहनती है बिग बॉस की ये स्टाइलिश क्वीन
किराए के कपड़े पहनती है बिग बॉस की ये स्टाइलिश क्वीन
Share:

बिग बॉस के घर में आए दिन स्टाइलिश नजर आने वाली हिना खान की एक ऐसी सच्चाई इन दिनों सामने आई है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए है। जी हाँ अभी हाल ही में एक खबर मिली है जिससे यह पता चलता है कि हिना घर में जितने भी कपडे पहनती है सभी उधार के है। हिना को हर समय घर में काफी स्टाइलिश देखा गया है और ऐसी कोई ड्रेस नहीं है जो हिना ने दूसरी बार पहनी हो हर दिन वो नए ड्रेस के साथ बिग बॉस के घर में आग लगाती है। हर व्यक्ति उनके ड्रेस की तारीफ़ करते नहीं थकता है सभी को उनकी ड्रेस काफी पसंद आती है।

लेकिन अभी मिली खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल में हिना जो भी ड्रेस पहनती है सभी किराए की होती है। खबर ये है कि हिना घर में 100 से ज्यादा नाइटसुइट लेकर आई है और उनकी ड्रेस की तादाद उससे कई ज्यादा है।

ऐसे में इन्ही कपड़ो को लेकर अभी हाल ही में कुछ फैशन डिजाइनर्स ने कहा कि "हिना डिजाइन्स चोरी करती है" खबर मिली है कि शो में आने से पहले हिना ने कई डिजाइनर्स को मैसेज किए थे और उनसे कपड़ो की रिटर्न बेसिस पर मांग की थी।

अभी हाल ही में फैशन डिजाइनर नीरुशा निखत ने एक ट्वीट किया है और लिखा है "मुफ्त के कपड़ों में सभी सुंदर दिखते है। बहुत आसान है मुफ्त के कपड़ों को घर के भीतर ले जाकर हर दिन नए नए कपडे पहनना, लेकिन जब खुद के कपडे ख़रीदे जाएं तब सुन्दरता कुछ और ही होती है" उन्होंने बताया कि हिना ने उन्हें भी मेसेज किए थे लेकिन उन्होंने मना कर दिया था।

इससे एक बात तो तय हो चुकी है कि हिना जितना भी करती है सब दिखावा है और उनके दिखावे से लगता है वे सब झूठ कहती है।

Bigg Boss 11: सीजन 10 के फाइनलिस्ट की नजर में इन्हे बनना चाहिए विनर

Bigg Boss 11 : घर से बेघर हुए इन कंटेस्टेंट्स ने की पार्टी

Bigg Boss 11 : हिना भले ही विनर ना हो लेकिन स्टाइलिश क्वीन जरूर है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -