घर में बना टॉयलेट, घर में आ रही परेशानी का कारण भी हो सकता है
घर में बना टॉयलेट, घर में आ रही परेशानी का कारण भी हो सकता है
Share:

आज के समय में जितने भी घर बन रहे है उनमे टायलेट बनना बहुत जरुरी हो गया है लेकिन क्या आपको पता है की यदि हमारे घर का टायलेट सही स्थान पर ना हो तो इसका अशुभ फल घर में रहने वाले लोगो को मिलता है कभी कभी गलत जगह टायलेट बनाने से हमारी निजी जिन्दगी में इसका परिणाम भुगतना पड़ सकता है. इसलिए हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स दे रहे है जिसे अपनाकर आप अपने परिवार को संकट से बचा सकते है -

टायलेट में बैठते समय हमारा मुख उत्तर और पूर्व दिशा की ओर होना चाहिये. एक बात ध्यान रखे और कोशिश करे की जब भी आप टायलेट बनवाये, तब दो टायलेट बनवाये वो इसलिए की जब आप दिन में टायलेट का इस्तेमाल करे तो आपका मुख उत्तर मुखी की और होना चाहिए और जब आप रात में टायलेट इस्तेमाल करे तो आपका मुख पूर्व मुखी की और होना चाहिए.

ईशान कोण में कभी भी टायलेट नहीं बनाना चाहिये इससे आपके घर में संकट आ सकता है तथा आपके परिवार में गृह क्लेश हो सकते है, आपके घरो में से किसी का भी मानसिक संतुलन बिगड़ सकता है, या फिर वह किसी बुरी बिमारी की चपेट में आ सकता है जिसका इलाज करवाना मुशकिल होगा, तथा शुभ परिणाम भुगतना पड़ सकता है.

और आपके घर का सेप्टि टेंक उत्तर दिशा की और होना चाहिए या फिर उत्तर पश्चिम दिशा के मध्य में बनाना चाहिए. सेप्टि टेंक दक्षिण या पश्चिम दिशा में नहीं होना चाहिए.

आपके तन पर पहने हुए कपडे आपके भाग्य का निर्धारण करते है

रात के समय इन कामों से रहें दूर अन्यथा पड़ेगा पछताना

इस समय पर जन्मी लड़कियों का स्वाभाव आपको भी हैरत में डाल देगा

एक मुट्ठी चावल दिलाएगा आपको सारी परेशानियों से छुटकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -