चार कैमरों के साथ लांच हुआ Honor 9 Lite स्मार्टफोन
चार कैमरों के साथ लांच हुआ Honor 9 Lite स्मार्टफोन
Share:

Huawei की स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने अपना नया स्मार्टफोन Honor 9 Lite लॉन्च किया है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में चार कैमरे दिए हैं. कंपनी के मुताबिक़ इसकी बिक्री 26 दिसंबर से शुरू की जाएगी. हालांकि कंपनी ने एक बायां में यह भी बताया है कि फिलहाल इस स्मार्टफोन को चीन में ही लॉन्च किया जायेगा. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही यह स्मार्टफोन भारत सहित 14 देशों में लॉन्च कार दिया जायेगा. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 5.65 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी है. इस स्मार्टफोन को Huawei HiSilicon Kirin 659 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है. कंपनी ने इसे दो वैरिएंट में पेश किया है.

जिसमे कि एक 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है तो दूसरा 4GB रैम और 64GB की इंटरनल मेमोरी के साथ पेश किया गया है. इस स्मार्टफोन को Android 8.0 Oreo बेस्ड EMUI 8.0 के साथ पेश किया गया है.इस फोन की खासियत है इसमें दिए गए चार कैमरे. इसके फ्रंट और रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस स्मार्टफोन के रियर और सेल्फी दोनों कैमरों में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि ये बैटरी एक बार फुल चार्ज होने पर 20 घंटे का टॉकटाइम देती है. इसे लगभग 17,500 रूपए में पेश किया गया है.

 

दिल्ली वालों के लिए जरुरी गैजेट्स

आसुस ने लॉन्च किये नए गेमिंग नोटबुक

शिक्षा मंत्री ने देशभर के प्रिंसिपल को दिया गुरु मंत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -