कितनी कीमत में हो सकता है, जियो का नया ऑफर ?

कितनी कीमत में हो सकता है, जियो का नया ऑफर ?
Share:

जियो ने अपने ऑफर एव इंटरनेट प्लान से भारत की बड़ी से बड़ी टेलीकॉम कंपनियों को सोचने के लिए भी मजबूर कर दिया है. इसी के चलते एक और नया धमाका करने की तैयारी में है. रिलायंस जियो के द्वारा अपने नए ऑफर के तहत जियो ग्राहकों के पुराने डोंगल डिवाइस को बदला कर अपना जियो का नया जियोफाई डिवाइस ले पायेगे.

इसके लिए ग्राहकों को अपना पुराना डोंगल को जियो स्टोर पर जमा करवाना होगा. इस प्लान के अंतर्गत जियो Users को 2010 रुपये का मुफ्त डाटा देगी. इसके अलावा जियोफाई डिवाइस कि कीमत भी 2010 रुपये ही है. ग्राहकों को इस ऑफर के तहत 1999 रुपये दें होंगे. यह कीमत जियो के राऊटर के शुल्क के रूप में देने होंगे.

इसके अलावा इसमें जियो के प्राइम मेम्बरशिप का 408 रूपये वाला पैक शामिल होगा. इसके साथ यूजर 84 दिनों तक फ्री मुफ्त 4G इंटरनेट कि सुविधा दी जाएगी. इसके अलावा एक दूसरा प्लान यह भी है कि आपको डोंगल जमा करवाने कि जरुरत नहीं है.

इस ऑफर के प्लान पिछले ऑफर कि तरह ही रहे गए लेकिन  बस फर्क इतना है ग्राहकों को 2010 की जगह 1005 का मुफ्त डाटा मिलेगा. वैसे ऐसा भी एक हद तक मुमकिन है कि जियो  इस ऑफर को लांच  ही न करे. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.  

दुनिया के सबसे बड़े धनी स्मार्टफोन का उपयोग नहीं करते, जाने क्यों ?

चंडीगढ़ सूक्ष्मजीव प्रौद्योगिकी संस्थान में होगीं भर्तियां

Robot Car War Transform Fight एंड्राइड गेम!

नये वनप्लस स्मार्टफोन के बारे में बड़ा खुलासा !

वनप्लस 5 स्मार्टफोन के लीक फीचर !

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -